Naagin 4 Promo:खत्म होगा इंतज़ार,खुलेगा मंदिर में दफ्न राज़



एकता कपूर का शो 'नागिन 4' के फिनाले का प्रोमा जारी कर गया है। दरअसल, लॉकडाउन के बाद इस सीज़न को बंद करने की ख़बरें थीं। इन ख़बरों को लेकर एकता ने कहा कि इस सीज़न की कहानी को शुरू किया है, तो अंत तक ले जाएंगे। हालांकि, एकता ने यह भी बताया कि सीज़न 4 को जल्दी से समेट कर वो सीज़न 5 की तैयारियों में जुट जाएंगी।

nia sharma in 'Naagin 4'
एकता कपूर का पॉपुलर शो 'नागिन 4' जल्दी ही ऑफ एयर हो रहा है, लेकिन इस शो को बंद होने से पहले इसकी कहानी का पूरा किया जाएगा। लॉकडाउन में इस धारावाहिक की शूटिंग नहीं हो पाई थी और जब से यह सीज़न शुरू हुआ है, तब से टीआरपी में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया था। 

अब लॉकडाउन के दौरान ऐसी ख़बरें आई थीं कि इस धारावाहिक को बंद किया जाएगा, लेकिन एकता ने जानकारी दी कि शो को बंद तो कर रहे हैं, लेकिन कहानी पूरी करने के बाद इसे बंद किया जाएगा। साथ ही एकता ने यह भी बताया कि 'नागिन 5' भी जल्दी ही टेलीकास्ट किया जाएगा। 

ख़ैर, अब कलर्स टीवी ने अपने सोशल मीडिया पर 'नागिन 4' के बाकी बचे एपिसोड्स में क्या दिखाया जाएगा, इससे जुड़ा एक प्रोमा जारी किया। इस प्रोमो में बताया जा रहा है कि कई खुलासे होंगे। साथ ही मंदिर से जुड़ा राज भी खुलेगा। वहीं बताया जा रहा है कि बाकी की बची कहानी को चार एपिसोड में समेटा जाएगा।


वहीं जब से 'नागिन 5' के आने की घोषणा हुई है, तब से इसके लीड कैरेक्टर्स को लेकर हर अटकलों का बाजार गर्म है। इन अटकलों में हिना खान, दीपिका कक्कड़ इब्राहिम के बीच कांटे की टक्कर है। अभी कुछ दिनों पहले ही ‘नागिन 5’ का नया लुक शो की क्रिएटिव हेड मुक्ता ढोंढ़ ने शेयर किया।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां