सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान ने की आत्महत्या



सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-मैनेजर दिशा सालियान ने एक इमारत के चौदहवें माले से कूद कर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। माता-पिता के बयान लिए जा चुके हैं, जबकि बॉयफ्रेंड का बयान लिया जाना अभी बाकी है। 

sushant singh rajput's ex manager disha salian commit suicide by jumping off a building
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान ने बिल्डिंग से कूद कर अपनी जान दे दी है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। पहली नज़र में मामला आत्महत्या का लग रहा है। हालांकि अभी पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

फिलहाल पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर ली है। माता-पिता का बयान दर्ज कर लिया है, जबकि उनके बॉयफ्रेंड का बयान दर्ज होना अभी बाकी है। 

वहीं कहा जा रहा है कि दिशा ने अपने एक बड़े स्टार से रिश्ते की बात हाल ही में अपनी एक सहेली को बताई थी। पुलिस को ये जानकारी भी मिली है कि दिशा कई दिनों से परेशान थी और कल भी वह एक दो लोगों से मिली थी। 

पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी खुलकर नहीं कह रही है, लेकिन बताया जा रहा है कि पुलिस ये भी जांच कर रही है कि अपने मकान की 14वीं मंजिल पर वह खुद गई, या उसे ले जाया गया। और, कहीं ये हत्या का मामला तो नहीं है।

जानकारी के अनुसार दिशा बॉलीवुड जगत की एक प्रतिभाशाली पब्लिक रिलेशनशिप मैनेजर थीं, उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के अलावा रिया चक्रवर्ती, वरुण शर्मा, भारती सिंह समेत कई अन्य सितारों को अपनी सेवाएं दी थीं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां