'बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट लिस्ट और टैगलाइन आई सामने



कलर्स टीवी के कॉनट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट की नई लिस्ट सामने आई है। साथ ही शो की टैगलाइन की जानकारी भी मिल गई है। वहीं इसके साथ ख़बरें हैं कि कोरोना वायरस के चलते सलमान खान 'बिग बॉस' के सेट पर नहीं आएंगे और पनवेल स्थित अपने फॉर्महाउस से ही 'वीकेंड का वार' एपिसोड को शूट करेंगे। 

Salman khan
कलर्स टीवी के विवादित शो 'बिग बॉस' के अगले सीज़न को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं। कंटेस्टेंट के नाम से लेकर, थीम और टैगलाइन की जानकारियां सामने आ रही हैं। 

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार इस शो को होस्ट करने वाले सलमान खान ने शो को लेकर बड़ा फैसला किया है। दरअसल, कोरोना वायरस के चलते सलमान ने साफ कर दिया है कि वो 'बिग बॉस' के सेट पर नहीं आएंगे। 'वीकेंड का वार' एपिसोड को वो पनवेल स्थित अपने फॉर्महाउस से ही करेंगे। 

वहीं हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान ने अपनी फीस में बढ़ोत्तरी कर दी है। जहां पिछले सीज़न में सलमान खान ने हर एपिसोड के लिए 12 से 13 करोड़ की फीस ली थी। वहीं 'बिग बॉस 14' के एक एपिसोड के लिए वो कुल 16 करोड़ वसूलने वाले हैं। 

'बिग बॉस 14' की टैगलाइन

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल में छपी रिपोर्ट के मुताबिक इस बार सलमान खान के शो की टैगलाइन 'बिग बॉस 14 होगा रॉकिंग' हो सकती है। इसी के साथ ही मेकर्स लगातार इस शो के लिए सेलेब्स को अप्रोच कर रहे हैं। खबरें हैं कि 'बिग बॉस 14' को सितम्बर महीने के आखिरी हफ्ते से ऑन एयर कर दिया जाएगा। 

'बिग बॉस 14' के कंटेस्टेंट्स की नई लिस्ट

लगभग दो महीने बाद यह रियलिटी शो ऑनएयर हो जाएगा। इसकी तैयारी में मेकर्स पूरी तरह से जुट गए हैं और सेलेब्स से लगातार बातचीत कर रहे हैं। ताजा जानकारी के अनुसार मेकर्स ने कंटेस्टेंट के साथ अपनी आधी लिस्ट तैयार कर ली है। 

इस लिस्ट में पहला नाम 'नागिन 4' की 'वृंदा' यानी निया शर्मा का है। ख़बरें हैं कि 'नागिन 4' के ऑफ एयर होने के बाद सलमान खान के इस शो को लेकर निया ने पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया है। 

'बालिका वधू' में 'छोटे जग्या' के किरदार में नज़र आए अविनाश मुखर्जी भी 'बिग बॉस 14' में नज़र आ सकते हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर अविनाश की फैन फॉलोइंग को देखते हुए ही मेकर्स ने उन्हें मोटी-तगड़ी रकम भी ऑफर की है।

लोकप्रिय वीजे और रियलिटी शो में जज की भूमिका में नज़र आ चुके निखिल चिनापा का भी नाम 'बिग बॉस 14' के कंटेस्टेंट में से है। उन्हें भी इस शो में मेकर्स लाने की कोशिश में जुटे हैं। 

एक्टर मिशाल रहेजा का भी नाम 'बिग बॉस 14' के कंटेस्टेंट्स में शामिल किया जा रहा है। मिशाल 'कुमकुम भाग्य' में नज़र आ चुके हैं। वह भी सलमान खान के शो 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बन सकते हैं।

धारावाहिक 'ये है मोहब्बतें' फेम शिरीन मिर्जा भी इस शो में नजर आ सकती हैं। ये अपने बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं। 

पॉपुलर कॉमेडिय और सुरीली अवाज़ की मालकिन सुगंधा मिश्रा को इस शो में लेने के लिए मेकर्स काफी बेताब हैं। 'बिग बॉस 14' के मेकर्स लगातार बातचीत कर रहे हैं। 

अभिनेता विवियन डीसेना भी 'बिग बॉस 14' में नज़र आ सकते हैं। मेकर्स से उनकी बातचीत काफी सकारात्मक रही। 

धारावाहिक 'ससुराल गेंदा फूल' में नज़र आ चुके अभिनेता जय सोनी भी 'बिग बॉस 14' में दिखाई दे सकते हैं।


टिप्पणियां