बॉबी देओल 'आश्रम' से करने जा रहे हैं डिजिटल डेब्यू



बॉबी देओल अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं। प्रकाश झा के निर्देशन में बनी इस वेब सीरीज का टीज़र जारी किया गया, जिसमें बॉबी देओल 'गॉड मैन' बने नज़र आए। यह वेब सीरीज़ एमएक्स प्लेयर पर 28 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही है। कहा जा रहा है कि यह वेब सीरीज़ की कहानी डेरा सच्चा सौदा के संचालक राम रहीम की लाइफ से इंस्पायर्ड है। वहीं इसमें अनुप्रिया गोयनका और अध्ययन सुमन भी नज़र आने वाले हैं। 

Bobby Deol As 'God Man' in 'Aashram' tesear out now
बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार इन दिनों डिजिटल प्लेटफॉर्म पर शिफ्ट हो रहे हैं। सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दिकी, अक्षय कुमार, इमरान हाशमी और अभिषेक बच्चन के बाद अब बॉबी देओल भी अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। 

प्रकाश झा की वेब सीरीज़ 'आश्रम' से बॉबी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी नई शुरुआत करने जा रहे हैं। हाल ही में इस वेब सीरीज़ का टीजर जारी किया गया, जिसमें 'गॉड मैन' बने बॉबी देओल नज़र आए।

बताया जा रहा है कि बॉबी देओल का किरदार डेरा सच्चा सौदा के संचालक बाबा राम रहीम से मिलता है। वहीं इस शो के निर्माण से जुड़े लोगों के अनुसार यह सीरीज एक पॉलिटिकल सटायर है, और इसके लिए काफी कुछ तथ्य जेल में वक्त बिता रहे डेरा सच्चा सौदा के संचालक राम रहीम की पर्सनल लाइफ से लिए गए हैं। 

इस सीरीज़ में मुख्य महिला किरदार के रूप में अनुप्रिया गोयनका नज़र आएंगी, जबकि इस वेब सीरीज़ में अध्ययन सुमन भी खास भूमिका में होंगे। एम एक्स प्लेयर पर यह वेब सीरीज़ 28 अगस्त को रिलीज़ होगी। 

वहीं यदि बॉबी के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो फिल्म 'क्लास ऑफ 83' में भी दिखेंगे। यह फिल्म भी ओटीटी पर रिलीज हो रही है। शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रहीं 'क्लास ऑफ 83' में बॉबी देओल एक पुलिस अफसर की भूमिका में हैं।


टिप्पणियां

फिल्मिस्तान ने कहा…
ये विब सिरीज़ फ्लाप एक्टर्स की दुकान नज़र आती है - ये OTT वाले कब समझेंगे के जिन स्टार्स को परदे पर नकारा जा चुका है कौन उन्हें देखेगा? OTT देखने का दर्शक वर्ग कॉलेज जाने वाला यूथ है और वो ही इन स्टार्स को ये कह कर नकार चुका है के ये हमारे बाप दादा के जमाने के है, अब ये उन्हें वेब सिरीज़ में क्यूँ झेलने लगे?