'अतरंगी रे' की शूटिंग अक्टूबर से शुरू करेंगे सारा, अक्षय और धनुष



आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग अक्टूबर से शुरू होने जा रही है। सारा अली खान, अक्षय कुमार और धनुष स्टारर फिल्म के लिए तीन लोकेशन्स को फाइनल कर लिया गया है। मदुरै से शुरू होकर दिल्ली और फिर आखिर में मुंबई में शूटिंग होगी पूरी। 

akshay kumar, sara ali khan, dhanush in film 'atrangi re'
सारा अली खान, धनुष और अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग अक्टूबर से शुरू होने जा रही है। इसके लिए तीन लोकेशन को फाइनल कर लिया गया है। 

आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही फिल्म को मदुरै, दिल्ली और मुंबई में शूट किया जाएगा। 

फिल्म के शेड्यूल को लेकर आनंद एल राय ने कहा, 'इस लॉकडाउन के दौरान मैंने 'अतरंगी रे' के आगामी शेड्यूल की तैयारी करने के लिए बहुत समय निकाला है। मैं अगले शेड्यूल को शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं, जो कि अक्टूबर में मदुरै से शुरू होगा। फिर बाद में अक्षय के साथ दिल्ली और मुंबई में एक महीने का शेड्यूल है। वहीं शूटिंग के दौरान सेट पर सभी सुरक्षा इंतज़ाम का खयाल रखा जाएगा और सावधानियां बरती जाएंगी।'

बता दें कि इस फिल्म का पहला शेड्यूल लॉकडाउन शुरू होने से पहले ही पूरा हो गया था। दरअसल, सारा और धनुष ने पहले शेड्यूल को बनारस में पूरा कर लिया । 

'तनु वेड्स मनु' और 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' सरीखी फिल्मों को लिखने वाले हिमांशु शर्मा ने ही 'अतरंगी रे' की पटकथा लिखी है। यह फिल्म साल 2021 में सिनेमाघरों में उतर सकती है।

दिलचस्प जानकारी यह है कि यह पहली मौका होगा, जब अक्षय कुमार और आनंद एल राय साथ में काम कर रहे हैं। 

फिल्म 'अतरंगी रे' में निभाने जाने रहे किरदार को लेकर अक्षय ने कहा था, 'एक खास रोल, जिसके लिए मेरा दिल भी मना नहीं कर सका।'

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां