ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या ने दी कोरोना को मात



ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या 'कोविड 19' के संक्रमण से मुक्त होकर नानावती अस्पताल से घर पहुंच चुकी हैं। दोनों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। अभिषेक बच्चन ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये दी। वहीं फिलहाल अमिताभ बच्चन और अभिषेक अस्पताल में डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। 

aishwarya rai bachchan
कोरोना वायरस के संक्रमण की शिकार हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इसके बाद दोनों को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। 

दोपहर में अस्पताल से निकलते वक्त ऐश्वर्या पीपीई किट पहने नज़र आईं। वहीं वो मुख्य घर जलसा के बजाय दूसरे घर 'वत्स' में दाखिल हुईं। दोनों बंगले आपस में जुड़े हुए हैं। 

ऐश्वर्या और आराध्या के कोरोना मुक्त होने की जानकारी अभिषेक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये दिया। साथ ही उन्होंने दुआओं के लिए सभी का शुक्रिया भी अदा किया। वहीं अभिषेक ने इस बात की भी जानकारी दी है कि वो और उनके पिता अमिताभ बच्चन फिलहाल अस्पताल में ही डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगे।

बता दें कि कोरोना के संक्रमण के चलते ऐश्वर्या और आराध्या को जुहू स्थित बंगले 'जलसा' में एक हफ्ते के लिए होम क्वॉरन्टीन किया गया था, लेकिन 17 जुलाई को सांस लेने में तकलीफ और बुखार के चलते ऐश्वर्या और आराध्या को नानावटी अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। 

गौरतलब है कि 11 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव होने के चलते अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को नानावटी अस्पताल में दाखिल कराया गया था। फिलहाल अमिताभ और अभिषेक की तबियत भी ठीक है और उन्हें भी जल्दी ही अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है। हालांकि, अभिषेक ने अपने ट्वीट में इस बात की जानकारी नहीं दी है कि वो और अमिताभ अस्पताल से कब डिस्चार्ज किए जाएंगे।



टिप्पणियां