अमिताभ बच्चन के बाद अभिषेक बच्चन हुए कोरोना पॉजिटिव



अमिताभ बच्चन के बाद अभिषेक बच्चन का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। अमिताभ ने अपने कोविड-19 पॉजिटिव होने की जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी थी। वहीं मीडिया रिपोर्ट में अभिषेक बच्चन के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सामने आ रही है। 

Abhishek bachchan tests corona positive
अमिताभ बच्चन का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है, जिसके बाद उन्हें नानावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 

अपने कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने की जानकारी उन्होंने ट्विटर अकाउंट के जरिये दी है। वहीं 77 साल के अमिताभ के परिवार के सभी लोगों और घर में रह रहे स्टाफ का भी सैम्पल लिया गया है।

अमिताभ ने ट्वीट किया, ‘मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। अस्पताल में भर्ती हो चुका हूं। मेरे परिवार और स्टाफ के लोगों का टेस्ट हुआ है। उनकी रिपोर्ट का इंतजार है। पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से गुजारिश है कि वे अपना टेस्ट कराएं।' वहीं, अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। शनिवार सुबह उनका टेस्ट किया गया था।

इसी बीच ख़बरें हैं कि अभिषेक बच्चन का टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। फिल्मफेयर के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जानकारी देते हुए बताया गया है कि अभिषेक बच्चन का कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया है।

वहीं अभिषेक बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल से अपने कोविड 19 पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। साथ ही लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

अमिताभ बच्चन की शुरुआती रिपोर्ट में बताया गया है कि उन्हें कोरोना वायरस का इंफेक्शन ज्यादा नहीं है, लेकिन उनकी मेडिकल हिस्ट्री देखते हुए अत्यधिक सावधानी बरती जा रही है। जब उन्हें लाया गया था, तो उनका ऑक्सीजन स्तर कम था। बता दें कि बच्चन को लीवर और किडनी की भी समस्या है।

नानावती अस्पताल के सूत्रों ने बताया है कि अमिताभ अभी क्रिटिकल केयर सर्विसेज के डायरेक्टर डॉ अब्दुल एस अंसारी के साथ तीन डॉक्टरों की निगरानी में है। अस्पताल ने डॉ अंसारी को अमिताभ की देखभाल के लिए विशेष रूप से नियुक्त किया है। कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके अन्य टेस्ट भी किए जा रहे हैं।


रेखा का बंगला सील

बच्चन परिवार के अलावा अभिनेत्री रेखा के घर में भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। दरअसल, रेखा का एक बॉडीगार्ड भी कोरोना पॉजिटिव निकला है। इसके बाद बीएमसी ने रेखा का बंगला भी सील कर दिया है। रेखा का भी कोरोना टेस्ट कराया जा सकता है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां