आदित्य चोपड़ा और संजय लीला भंसाली के बयानों में अंतर, मामला उलझा



सुशांत सिंह राजपूत मामले में हाल ही में आदित्य चोपड़ा ने अपना बयान दर्ज करवाया है। मुंबई पुलिस को आदित्य ने बताया कि संजय लीला भंसाली ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए यशराज फिल्म्स से कभी भी संपर्क नहीं किया। वहीं संजय लीला भंसाली ने अपने बयान में कहा था कि अपनी फिल्म में सुशांत को कास्ट करना चाहता था, जिसके लिए यशराज फिल्म्स से बात की थी, लेकिन बात नहीं बनी। अब कौन सच, कौन झूठ...फिलहाल मुंबई पुलिस हैरान है और मामला और उलझ गया। 

sanjay leela bhansali and aditya chopra statment in sushant singh rajput case  diffrent police  shocked
सुशांत सिंह राजपूत केस में शनिवार को यशराज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज करवाया। वह पुलिस स्टेशन में तकरीबन चार घंटे तक बैठे रहे। सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रही बांद्रा पुलिस ने आदित्य को इस बारे में पूछताछ के लिए वर्सोवा पुलिस स्टेशन बुलाया था। 

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, आदित्य चोपड़ा और संजय लीला भंसाली के बयान मेल नहीं खा रहे हैं। जहां संजय लीला भंसाली ने पुलिस को बयान देने हुए कहा था की वो सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में लेना चाहते थे, लेकिन तब सुशांत का यशराज फिल्म्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट था। भंसाली ने पुलिस को यह भी बताया था कि उन्होंने यशराज फिल्म्स से बात की थी, क्या सुशांत को वो अपने फिल्म में कास्ट कर सकते हैं, लेकिन बात आगे नहीं बढ़ पाई। 

वहीं आदित्य चोपड़ा ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा कि संजय लीला भंसाली ने यशराज फिल्म्स से सुशांत को फिल्म में कास्ट करने के लिए कभी बात नहीं की थी। आदित्य चोपड़ा ने पुलिस को बताया कि जब सुशांत यशराज फिल्म्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट होते हुए फिल्म 'एम एस धोनी' कर सकते हैं, तो फिर 'बाजीराव मस्तानी' नहीं कर सकते थे? इस बारे में कोई भी यशराज फिल्म्स के पास नहीं आया।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो आदित्य चोपड़ा ने बताया की फिल्म 'रामलीला' के दौरान संजय लीला भंसाली का आरोप है कि यशराज फिल्म्स ने कॉन्ट्रैक्ट के चलते सुशांत को फिल्म नहीं करने दिया, जबकि यह निराधार है, क्योंकि फिल्म के लिए रणवीर सिंह को इजाज़त दी गई, जबकि वो भी यशराज के साथ कॉन्ट्रैक्ट पर थे। 

आदित्य ने अपने बयान में कहा कि रणवीर ने फिल्म 'रामलीला' साल 2012 की अप्रैल में साइन की थी, जबकि यशराज के साथ सुशांत का कॉन्ट्रैक्ट साल 2012 के नवंबर में शुरू हुआ। भंसाली के साथ फिल्म ना करने देने के लिए यशराज फिल्म्स ने इजाजत नहीं दी, यह सवाल नहीं उठता।

शेखर कपूर का दावा भी झूठा

वहीं आदित्य चोपड़ा की कंपनी यशराज फिल्म्स द्वारा साल 2012 से लेकर 2015 के बीच में फिल्म 'पानी' बनाये जाने की तैयारी की गई थी, लेकिन बाद में नहीं बनी फिल्म, इसकी डिटेल के लिए आदित्य का बयान दर्ज हुआ।

इस बारे में आदित्य ने शेखर कपूर के दावे को भी गलत बताया। उन्होंने कहा कि यदि फिल्म बनानी ही नहीं थी, तो फिल्म में पांच-छह करोड़ रुपए क्यों लगाता। शेखर और मेरे बीच क्रिएटिव डिफरेंस के चलते यह फिल्म बंद हुई। हालांकि, इस फिल्म के लिए सुशांत ने खूब मेहनत की थी और कुछ फिल्मों को उन्होंने ठुकराया भी था।


टिप्पणियां