'फोन भूत' में दिखेंगे कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर



कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर हॉरर कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' का फर्स्टलुक जारी किया गया। एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म का निर्देशन गुरमीत सिंह करेंगे। यह फिल्म साल 2021 में सिनेमाघरों में उतरेगी।

Film 'Phone Bhoot' First look poster ft. katrina kaif, sidhant chaturvedi and ishan khattar

बीते साल ख़बरें थीं कि कटरीना कैफ दो युवा अभिनेताओं के साथ बतौर लीड नज़र आने वाली हैं। इस ख़बर की पुष्टि आज हो गई। 

दरअसल, कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ फिल्म 'फोन भूत' में नजर आने वाली हैं, जिसका फर्स्टलुक पोस्टर आज जारी किया गया। 

ईशान खट्टर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म 'फोन भूत' का फर्स्ट लुक शेयर किया, जिसमें उनके साथ कटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी भी नजर आ रहे हैं।

फिल्म 'फोन भूत' के फर्स्ट लुक को जारी करते हुए ईशान ने कैप्शन में लिखा, 'भूत से संबंधित सभी समस्याओं के लिए बस इसी दुकान पर रुकें। साल 2021 में सिनेमाघरों में 'फोन भूत' दस्तक देने जा रही है। वैसे भूतों पर लॉकडाउन लागू नहीं होता, लेकिन ये तस्वीर मार्च से लॉक्ड थी। आखिर आ ही गए भूतनी के। अब वापस भूत भगाने के लिए।' 




इस फोटो में कटरीना, सिद्धांत और ईशान तीनों ही ब्लैक कलर की आउटफिट में नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन गुरमीत सिंह करेंगे, जबकि यह फिल्म फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट तले बन रही है। 

कटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की फ्रेश जोड़ी को बड़े परदे पर देखने के लिए दर्शक भी बेताब हैं।

इस फिल्म के अलावा कटरीना कैफ जल्द ही इस साल रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगी। इस फिल्म में कटरीना काफी के साथ काफी लंबे समय बाद अक्षय कुमार स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे। 

फिल्म का ट्रेलर कोरोना वायरस लॉकडाउन लगने से पहले रिलीज किया गया था। यह फिल्म इस साल दिवाली से खास मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है। वहीं ईशान खट्टर जल्द ही फिल्म 'खाली-पीली' में अनन्या पांडे के साथ नजर आएंगे। ईशान खट्टर की यह फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा सकती है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां