#Candle4SSR कैंपेन बना सबसे बड़ा डिजिटल प्रोटेस्ट



सुशांत सिंह राजपूत के वकील ईशकरण भंडारी द्वारा शुरू किए गए #Candle4SSR कैंपेन सबसे बड़ी डिजिटल प्रोटेस्ट बन कर उभरा। दो घंटे के भीतर छह लाख से ज्यादा ट्वीट किए गए। सांसद सुब्रमण्यम स्वामी, अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अभिनेत्री अंकिता लोखंडे भी इस प्रोटेस्ट में शामिल हुईं। 

Sushant Singh Rajput
सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 38 दिन बाद भी मुंबई पुलिस लगातार छानबीन कर रही है, ताकि इस गुत्थी को सुलझाया जा सके। 

वहीं सुशांत के फैन्स सोशल मीडिया पर लगातार उनके लिए न्याय और इस केस में सीबीआई इन्क्वायरी की डिमांड कर रहे हैं। 

वहीं इस बीत सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत के लिए वकील तक नियुक्त कर दिया है। ईशकरण भंडारी अब सुशांत के वकील हैं और उन्होंने एक अपील की। 

दरअसल, ईशकरण ने सुशांत के लिए न्याय की मांग करने वालों से शांतिपूर्ण तरीके से डिजिटल प्रोटेस्ट करने की अपील की। 

#Candle4SSR के साथ लोगों ने सुशांत को श्रद्धांजलि भी दी। इस प्रदर्शन में पीएम नरेंद्र मोदी से सुशांत की मृत्यु के असल वजहों की पड़ताल के लिए सीबीआई जांच की मांग करने वाले सांसद सुब्रमण्यम स्वामी भी शामिल हुए। जलती हुई मोमबत्ती के साथ उन्होंने अपनी तस्वीर भी शेयर की। 

इसके अलावा कंगना रनौत ने इस प्रोटेस्ट में हिस्सा लिया। जलती हुई मोमबत्ती के साथ कंगना की तस्वीर को उनकी टीम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया। 

सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी इस प्रोटेस्ट में शामिल हुईं और उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर जीसस का एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'उम्मीद, प्रार्थनाएं और शक्ति.... हमेशा मुस्कुराते रहे, जहां भी रहो।' इससे पहले 14 जुलाई को भी अंकिता ने सुशांत के लिए दिया जलाया था और उन्हें 'भगवान का बच्चा' कहा था। 

ईशकरण भंडारी सोशल मीडिया पर आए लाइव

सोशल मीडिया में हर दिन फैंस सुशांत को न्याय दिलाने के लिए नए-नए हैशटैग कर रहे हैं। सिर्फ फैंस ही नहीं, बल्कि कुछ बड़ी हस्तियां रूपा गांगुली, सुब्रमण्यम स्वामी और शेखर सुमन भी मामले में सीबीआई जांच करवाने के पक्ष में हैं। सुब्रमण्यम स्वामी ने इस केस की कमान अब एडवोकेट ईशकरण भंडारी के हाथ में दे दी है। ईशकरण ने अपने ट्विटर हैंडल से एक लाइव सेशन भी इसी मुद्दे पर किया।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां