#Candle4SSR:सुशांत सिंह राजपूत के वकील ईशकरण भंडारी ने की अपील



सुशांत सिंह राजपूत के वकील ईशकरण भंडारी ने उनके फैन्स से शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन करने की अपील की है, जिसमें मोमबत्तियां जलाई जाएंगी। 22 जुलाई को रात 8 बजे इस प्रदर्शन की अपील की गई है। साथ #Candle4SSR हैशटैग का इस्तेमाल करने को कहा है। इसके साथ ईशकरण ने लोगों से उन्हें तस्वीरों में टैग करने की अपील की है, ताकि वो खुद इन्हें रीट्वीट कर सकें।

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में मुंबई पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है, लेकिन किसी एक नतीजे पर पहुंच नहीं पाई है। हालांकि, सुशांत के फैन्स सोशल मीडिया पर लगातार न्याय और सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। 

वहीं इस केस में अब भाजपा सासंद सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खत लिखकर सीबीआई जांच की मांग की है और इसके लिए वकील ईशकरण सिंह भंडारी को भी नियुक्त कर दिया है। 

वहीं वकील ईशकरण ने सुशांत के फैंस से उनको न्याय दिलाने के लिए शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर दीया या मोमबत्ती जलाने की अपील की है।

इस बात की जानकारी देते हुए ईशकरण ने ट्विटर पर लिखा, 'ये फैसला लिया गया है कि आज मेरे यूट्यूब लाइव के दौरान सुशांत को न्याय दिलाने वाले शांतिपूर्ण प्रदर्शन करेंगे और मोमबत्ती जलाएंगे। #Candle4SSR हैशटैग का इस्तेमाल करें, रात 8 बजे 22 जुलाई।'

इसके साथ ईशकरण ने लोगों से उन्हें तस्वीरों में टैग करने की अपील की है जिससे वो खुद इन्हें रीट्वीट कर सकें। 

सुशांत का घर सील करवाने के लिए कमिश्नर को लिखा था खत

एडवोकेट ईशकरण भंडारी ने मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह को खत लिखा था। इसमें वकील ने उनके घर और वहां से मिले सामान को अच्छी तरह सील करने की मांग की है। कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत का घर सील नहीं किया गया है और पुलिस द्वारा भी इसकी घोषणा नहीं की गई थी।

सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा पीए को खत 

वहीं भाजपा के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा, 'मेरे वकील ईशकरण भंडारी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर कुछ रिसर्च की है। मैंने मुंबई के अपने सूत्रों से सुना है कि इस मामले में बॉलीवुड के कई बड़े नाम दुबई के डॉन से जुडे़ हुए हैं। इसे पुलिस जांच के जरिये कवर-अप करना चाहते हैं, ताकि इसे अपनी मर्जी से की गई खुदकुशी साबित किया जा सके। महाराष्ट्र सरकार के पास ऐसे कई बड़े लोगों का दबाव है, जिससे यह साबित हो जाएगा कि मिस्टर राजपूत ने खुदकुशी की है।'

इधर सोशल मीडिया में हर दिन फैंस सुशांत को न्याय दिलाने के लिए नए-नए हैशटैग ट्रेंड करवा रहे हैं। सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि कुछ बड़ी हस्तियां रूपा गांगुली, सुब्रमण्यम स्वामी और शेखर सुमन भी मामले में सीबीआई जांच करवाने के पक्ष में हैं। कुछ दिनों पहले सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी सुशांत के केस में सीबीआई जांच की मांग की थी।


टिप्पणियां