लारा दत्ता ने कहा 'काश, 'ब्रीद विलीव बैलेंस' जैसी किताब बीस साल पहले पढ़ी होती!'



लारा दत्ता को सेलिब्रिटी कोच श्यामल वल्लभजी की किताब 'ब्रीद बिलीव बैलेंस सीक्रेट' काफी पसंद आई। इस किताब के बारे में लारा ने कहा कि यह किताब आध्यात्मिकता और विज्ञान का मिश्रण है। साथ ही लारा को इस तरह की किताब को बीस साल पहले न पढ़ पाने का अफसोस भी है। 

lara dutta
सेलिब्रिटी कोच श्यामल वल्लभजी ने हाल ही में अपनी किताब 'ब्रीद बिलीव बैलेंस' का विमोचन किया है। 

पूर्व मिस यूनिवर्स अभिनेत्री लारा दत्ता सहित कई हस्तियों ने किताब के बारे में ट्वीट किया।

लारा दत्त ने किताब के बारे में कहा, 'मैं व्यक्तिगत रूप से इसकी ओर खींची, क्योंकि ये किताब आध्यात्मिकता और विज्ञान का मिश्रण है। यह किताब प्रेरक, लोगों को भला करने वाली और विचारों से भरी है। काश मैंने बीस साल पहले ऐसा कुछ पढ़ा होता।'

लारा दत्ता ने श्यामल वल्लभजी को व्यक्तिगत रूप से उनकी नई पुस्तक के विमोचन पर बधाई दी और 'ब्रीद बिलीव बैलेंस' को पढ़ा।

श्यामल वल्लभजी की किताब आत्मा की खोज के लिए रास्ता दिखाती है। 'ब्रीथ बिलीव बैलेंस' आपको अपने जीवन को करीब से और गहराई से देखने के लिए प्रेरित करता है।

इसमें खुद को बदलने की यात्रा में मदद के लिए व्यक्तिगत मानदंड और वैज्ञानिक विश्लेषण शामिल हैं। यह किताब लोखो लोगों को जीवन की सीख देगी।

लॉकडाउन के बीच में, मानसिक स्वास्थ्य कोच श्यामल वल्लभजी को लगता है कि वे भाग्यशाली हैं। फिटनेस गुरु श्यामल वल्लभजी प्रसिद्ध एथलीटों के साथ काम करने के बाद, अपनी अगली पुस्तक 'ब्रीद बेलेंस बैलेंस' लॉन्च करने के लिए तैयार हैं। 

मौजूदा दौर में मानसिक स्वास्थ्य से जूझ रहे लोगों के लिए किताब 'ब्रीद बिलीव बैलेंस' एक बड़ी आवश्यकता है। श्यामल वल्लभजी की पुस्तक एक तरह से लोगों को सामना करने में मदद करने के लिए लिखी गई है।


टिप्पणियां