पंकज त्रिपाठी ने की जान्हवी कपूर की तारीफ



पंकज त्रिपाठी ने अपने हालिया इंटरव्यू में जान्हवी कपूर की जमकर तारीफ की। उन्होंने जान्हवी की तारीफ करते हुए कहा,'वो प्रिवलेज है, लेकिन काम के प्रति उसके समर्पण और ईमानदारी देख कर मैं दंग था।' बता दें फिल्म 'गुंजन सक्सेना' में पंकज त्रिपाठी, जान्हवी कपूर के पिता की भूमिका में नज़र आएंगे। 

Film 'Gunjan Saxena: The Kargil Girl' poster
बेहतरीन अभिनेता के रूप में जाने जाने वाले पंकज त्रिपाठी ने अपने हालिया इंटरव्यू में जान्हवी कपूर के साथ काम करने का अनुभव साझा किया। 

जान्हवी कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'गुंजन सक्सेना: कारगिल गर्ल' में पंकज त्रिपाठी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी। जान्हवी के ऑन-स्क्रीन पिता का किरदार निभाने वाले अभिनेता पंकज त्रिपाठी, जान्हवी से काफी प्रभावित हैं। 

हाल ही में दिए इंटरव्यू में पंकज त्रिपाठी ने जान्हवी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, 'जान्हवी के साथ काम करते समय मैंने क्राफ्ट के प्रति उसका डेडिकेशन देखा। प्रिवलेज बैकग्राउंड से आने के बावजूद भी जिस तरह की सच्चाई और काम को लेकर भूख है। साथ ही वो चीजों को एक्सप्लोर करती रहती है। यह सब देखकर काफी मैं उससे काफी प्रभावित हुआ।'

वो आगे कहते हैं, 'हम सिर्फ बाहर से देखते हैं, लेकिन यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि आप व्यक्तिगत तौर पर कैसे हैं। मुझे लगता है कि जिस तरह के शख्स आप हैं, वो ज्यादा मायने रखता है, बनिस्बत आपके बैकग्राउंड से। '

फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' बायोग्राफिकल ड्रामा है, जो इंडियन एयर फोर्ट पायलट गुंजन सक्सेना की लाइफ पर बेस्ड है। यह फिल्म पहली बार भारतीय महिला के कॉम्बैट जोन में उड़ान भरने की कहानी कहती है।


टिप्पणियां