विवेक अग्निहोत्री के चैट शो 'द फ्यूचर ऑफ लाइफ फेस्टिवल' में नज़र आएंगे संदेश शांडिल्य

विवेक अग्निहोत्री ने गायक-संगीतकार संदेश शांडिल्य को अपने स्कूल ऑफ क्रिएटिविटी चैट शो 'द फ्यूचर ऑफ लाइफ फेस्टिवल' में इन्वाइट किया है, जहां दोनों दिग्गज संगीत और फिल्म उद्योग के बारे में बात करेंगे। इस चैट शो में संगीत जगत से सोनू निगम, मालिनी अवस्थी, सुरेश वाडेकर, स्वप्निल बंदोदकर, अवधूत गुप्ते उपस्थिति जता चुके हैं। 

Sandesh sandilya participeting in viviek agnihotri show 'the future of life festival'
विवेक अग्निहोत्री ने गायक-संगीतकार संदेश शांडिल्य को अपने स्कूल ऑफ क्रिएटिविटी चैट शो 'द फ्यूचर ऑफ लाइफ फेस्टिवल' में इन्वाइट किया है। इस शो में दोनों दिग्गज फिल्म और संगीत जगत के बारे में बातें करेंगे। 

विवेक अग्निहोत्री के साथ अपने संबंध पर संदेश शांडिल्य ने कहा, 'विवेक और मैं संगीत जगत में बदलाव पर चर्चा करेंगे। 'द फ्यूचर ऑफ लाइफ फेस्टिवल' में आना और इस तरह की बातचीत करना बहुत अच्छा है। खासतौर से लॉकडाउन के समय में। मुझे आशा है कि यह संगीत प्रेमियों को देखने लिए एक समृद्ध अनुभव होगा।'

बता दें कि विवेक अग्निहोत्री अपने स्कूल ऑफ क्रिएटिविटी लाइव शो 'द फ्यूचर ऑफ लाइफ फेस्टिवल' में इस तरह के महान हस्तियों की एक श्रृंखला की मेजबानी करते रहे हैं, जिसमें जीवन के सभी क्षेत्रों के कई ज्ञात नाम हैं। 

अपने इस शो के बारे में बात करते हुए विवेक कहते हैं, 'जब से मैं स्कूल ऑफ क्रिएटिविटी शो कर रहा हूं, तब से मुझे हर दिन मिलने वाला फीडबैक अद्भुत है। इस बार मैं संगीत के बारे में संदेश शांडिल्य से स्पष्ट बातचीत होने वाली हैं। मैं इसके लिए एक्साइटेड हूं।'

ग़ौरतलब है कि 'द फ्यूचर ऑफ लाइफ फेस्टिवल' में संगीत जगत से सोनू निगम, मालिनी अवस्थी, सुरेश वाडेकर, स्वप्निल बंदोदकर, अवधूत गुप्ते सरीखी हस्तियां नज़र आ चुकी हैं। इस दौरान अपन संगीत के सफर को लेकर कई बातें साझा कीं।

टिप्पणियां