#VikasDubeyEncounter से मिली रोहित शेट्टी को नई स्क्रिप्ट !

रोहित शेट्टी की फिल्मों में गाड़ियों के पलटने और उड़ने का एक सीन होता ही है। वहीं आज उत्तर प्रदेश के गैंगस्टर विकास दूबे के एनकाउंटर में पलटी हुई गाड़ी को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स ने रोहित शेट्टी का मीम शेयर करना शुरू कर दिया। यूज़र्स का कहना है कि रोहित शेट्टी को अपनी अगली कॉप ड्रामा फिल्म की स्क्रिप्ट मिल गई है। 

Rohit Shetty trending on twitter after vikas dubey encounter twitter user makes mems
उत्तर प्रदेश के कानपुर के बिकरू गांव में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या करने के बाद 6 दिन तक पुलिस को छकाने वाला गैंगस्टर विकास दुबे पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया। 

गुरुवार को उज्जैन महाकाल मंदिर के सामने से मध्यप्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार किया और फिर शुक्रवार को उत्तरप्रदेश की एसटीएफ टीम के हवाले किया। 

विकास दुबे को कानपुर ला रही एसटीएफ के काफिले की गाड़ी शुक्रवार की सुबह हादसे की शिकार हुई। कानपुर के करीब ही यह हादसा हुआ था।

इस हादसे के बारे में पुलिस ने कहा कि हादसे के बाद पुलिस की बंदूक छीनकर विकास भागने कोशिश कर रहा था। इसी दौरान पुलिस ने कुख्यात अपराधी को मार गिराया। इस एनकाउंटर की ख़बर के बाद फिल्ममेकर रोहिट शेट्टी ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे। 

बता दें कि रोहित शेट्टी की फिल्मों में गाड़ियों के पलटने और उलटने का सीन होती ही है औऱ यदि कॉप ड्रामा फिल्म हो, तो पुलिस और अपराधी के बीच एनकाउंटर होता ही है। 

वहीं विकास दूबे के मामले में गाड़ी भी पलटी है और पुलिस ने एनकाउंटर भी किया गया है। ऐसे में यूज़र्स को लगता है कि रोहित शेट्टी की फिल्म के लिए यह जबरदस्त प्लॉट है। इस वजह से यूजर्स तरह-तरह के मीम बनाकर पोस्ट कर रहे हैं।

इसी ट्रेंड में एक यूजर ने लिखा, 'अब रोहित शेट्टी कह रहे होंगे-ये तो मेरी वाली स्क्र‍िप्ट है।' 


वहीं, रोहित शेट्टी के ट्रेंड में दूसरे यूजर ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'जिस तरह से कार पलटी है। मैं सोच रहा हूं रोहित शेट्टी को इस स्क्र‍िप्ट के लिए बुलाया गया था।'

एक यूजर ने लिखा 'पुलिस की कहानी कमजोर है। इसे बेहतर स्टोरी राइटर और स्टंट डायरेक्टर की जरूरत थी, तो रोहित शेट्टी इसे बेहतर तरीके से कर सकते थे।' 

एक यूजर ने लिखा, 'डियर यूपी पुलिस हमने भी रोहित शेट्टी की सिंघम रिटर्न्स देखी है।'





गौरतलब है कि रोहित शेट्टी ने 'सिंघम', 'सिंघम रिटर्न्स' और 'सिम्बा' सरीखी कॉप ड्रामा फिल्में बनाई हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ