कंगना रनौत की तारीफ करते हुए सिमी ग्रेवाल ने कहा, 'मैं चुप रही, क्योंकि...'



सिमी ग्रेवाल ने कंगना रनौत की बहादुरी की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, 'मैं कंगना रनौत की सराहना करती हूं, जो बहादुर और बोल्ड हैं। केवल मैं जानती हूं कि कैसे एक शक्तिशाली आदमी ने मेरा करियर बर्बाद करने की कोशिश की थी। मैं चुप रही, क्योंकि मैं उतनी बहादुर नहीं थी।'

Simi Grewal praised kangana for her bravery
बीते जमाने की अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल ने कंगना रनौत की हिम्मत की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। बॉलीवुड में हो रहे नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म के खिलाफ लगातार आवाज उठा रहीं कंगना की सिमी ने जम कर तारीफ की। 

शनिवार देर रात सिमी ने एक के बाद कई ट्वीट किए और कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद वो डिप्रेस्ड महसूस कर रही थीं। उन्होंने यह भी कहा कि किसी पावरफुल शख्स ने उनका करियर बर्बाद करने की कोशिश की थी। 

सिमी ने ट्वीट में लिखा, 'मैं कंगना रनौत की तारीफ करती हूं, मुझसे कहीं ज्यादा बहादुर और बोल्ड हैं। सिर्फ मैं जानती हूं कि कैसे एक 'पॉवरफुल' व्यक्ति ने मेरे करियर को बेरहमी से बर्बाद करने की कोशिश की थी। मैं चुप रही, क्योंकि मैं उतनी बहादुर नहीं थी।'


दरअसल, कंगना ने शनिवार को सुशांत की मृत्यु और बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर अर्णब गोस्वामी को एक इंटरव्यू दिया, जो चैनल पर टेलीकास्ट हुआ था। 


सिमी ने इस इंटरव्यू का जिक्र करते हुए लिखा, 'मैं नहीं जानती कि अर्णब के साथ कंगना का इंटरव्यू देखने के बाद आपको कैसा महसूस हुआ, लेकिन इसने मुझे कुछ हद तक डिप्रेस्ड कर दिया। सुशांत सिंह राजपूत ने जो किया और बॉलीवुड में आउटसाइडर्स के साथ जो होता है, उसके लिए मैं व्याकुल हूं। इसे जरूर बदलना चाहिए।'

अपने अगले ट्वीट में उन्होंने अमेरिका में 46 साल के अश्वेत जॉर्ज फ्लॉयड की हत्या के बाद आई क्रांति का हवाला दिया और लिखा, 'जिस तरह की क्रांति अमेरिका में जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के बाद आई थी। वैसी ही क्रांति बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद आ सकती है।'


बता दें यह कोई पहली दफा नहीं है, जब कंगना फिल्म इंडस्ट्री में आउटसाइडर्स के साथ होने वाले भेदभाव को लेकर बॉलीवुड के बड़े फिल्ममेकर्स पर निशाना साधती नज़र आईं, वो इससे पहले भी कई बार इस मसले को लेकर आपत्ति जता चुकी हैं। 

कंगना के अनुसार, सुशांत ने भी बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म की वजह से आत्महत्या का कदम उठाया। हाल ही में कंगना ने खुलकर यह भी कहा था कि यदि वे अपने दावे साबित नहीं कर पाईं, तो पद्मश्री अवॉर्ड सरकार को वापस कर देंगी। 

अर्णब को दिए अपने इंटरव्यू में कंगना ने करण जौहर पर जमकर हल्ला बोला है। उन्होंने कहा कि करण ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में उन्हें बॉलीवुड से निकालने की बात कही थी। 

कंगना के मुताबिक, उन्होंने कभी आत्महत्या करने के बारे में नहीं सोचा, लेकिन वे इन सबसे परेशान होकर सिर मुंडवाकर गायब हो जाना चाहती थीं।


टिप्पणियां