कंगना रनौत ने कहा, 'सिर मुंडवाकर कहीं गायब हो जाना चाहती थी...'



कंगना रनौत ने हाल ही में दिए एक चैनल को अपने इंटरव्यू में कहा, 'ऋतिक रोशन के साथ हुए विवाद के बाद मुझे दो महीनों में 18 ब्रांड्स से हटा दिया गया था। मुझे डायन, निम्फोमेनिएक, इंसान खाने वाली बना दिया गया था। मेरे शादी करने और परिवार बनाने के ऑप्शन खत्म हो चुक थे।' वहीं इंडस्ट्री के कुछ लोगों पर अपनी छवि के बिगाड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि वो दौर इतना बुरा था कि मैं अपना सिर मुंडवाकर कहीं गायब होना चाहती थीं। 

kangana ranaut was removed from 18 brands in two months after dispute with hrithik roshan
कंगना रनौत एक बार फिर अपने बेबाक अंदाज़ में बॉलीवुड के 'कुछ' लोगों को आड़े हाथों लेते हुए बरसी हैं। रिपब्लिक टीवी को दिए अपने हालिया इंटरव्यू में उन्होंने कई लोगों पर जमकर निशाना साधा है। 

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में कंगना रनौत बॉलीवुड माफिया और इंडस्ट्री से जुड़े बड़े खुलासे कर रही हैं। वहीं कंगना ने बॉलीवुड से जुड़ी कई नामचीन हस्तियों को आड़े हाथों लेते हुए उन्हें सुशांत की मौत का जिम्मेदार ठहराया है। 

इसी बीच हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने अपने बुरे अनुभव भी साझा किए। उन्होंने बताया है कि किस तरह बॉलीवुड में उनकी छवि बिगाड़ने की भरपूर कोशिश की गई थी और कैसे उनके दिमाग में बुरे खयाल आने लगे थे। 

रिपब्ल्कि टीवी को दिए अपने इंटरव्यू में कंगना ने बताया, 'ऋतिक रोशन द्वारा केस किए जाने के बाद मुझे सिर्फ 2 महीनों में 18 ब्रांड्स से हटा दिया गया था। मुझे डायन और निम्फोमेनिएक (कंट्रोल से ज्यादा सेक्शुअल डिजायर रखने वाली महिला), इंसान खाने वाली बना दिया गया था। मेरे शादी करने और परिवार बनाने के ऑप्शन ही खत्म हो चुके थे।'

कंगना ने आगे बताया, 'करण जौहर ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स के इवेंट में ये तक कह दिया था कि मुझ जैसी लड़की को इंडस्ट्री छोड़ देनी चाहिए। मैंने कभी खुद को मारने का नहीं सोचा, लेकिन मैं अपना सिर मुंडवाकर गायब होना चाहती थी।'

उनका कहना था कि इतना कुछ होने के बाद उनके रिश्तेदार अपने बच्चों को उनसे मिलने की इजाजत नहीं देते थे, क्योंकि गांव में इज्जत ही सब कुछ होती है।

आत्महत्या का खयाल मन में ना आने का कारण, उन्होंने स्वामी विवेकानंद से मिली शिक्षा बताया है। कंगना ने आगे खुलसा किया कि ऋतिक के साथ हुए विवाद के बाद जावेद अख्तर ने उन्हें अपने घर बुलाया था। जावेद ने कहा था कि तुम ऋतिक से माफी मांग लो, वरना तुम्हें सुसाइड करना पड़ेगा। 


वहीं कंगना ने करण जौहर, जावेद अख्तर और महेश भट्ट को बॉलीवुड का सुसाइड गैंग करार दिया है।

टिप्पणियां