सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा' ने अपने नाम किया यह रिकॉर्ड



सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी स्टारर मुकेश छाबड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म 'दिल बेचारा' को इंटरनेट मूवी डेटाबेस यानी आईएमडीबी ने 10 में से 10 रेटिंग्स दी है। इस तरह की रेटिंग्स हासिल करने वाली पहली फिल्म बन गई है। हालांकि, बाद में फिल्म की रेटिंग्स को गिराकर 9.8 कर दिया, लेकिन यह भी अपनेआप में रिकॉर्ड है। 

Sushant Singh Rajput
सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ कर दी गई है। इस फिल्म को फैंस और क्रिटिक्स का भरपूर प्यार मिल रहा है। 

रिलीज़ के बाद फिल्म 'दिल बेचारा' को काफी अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं और सभी इसकी तारीफ कर रहे हैं। यही वजह है, जो रिलीज के कछ समय बाद ही फिल्म 'दिल बेचारा' को इंटरनेट मूवी डेटाबेस यानी आईएमडीबी ने 10/10 रेटिंग्स दे डाली है। 

आईएमडीबी की तरफ से ये रेटिंग मिलने के बाद सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' ने एक नया रिकॉर्ड कायम कर लिया है। अब तक किसी भी फिल्म को आईएमडीबी ने 10/10 रेटिंग्स नहीं दी है। हालांकि, कुछ समय बाद इस फिल्म की रेटिंग्स को गिराकर 9.8 कर दिया गया, लेकिन ये नंबर्स भी अपने आप में एक रिकॉर्ड है।

आईएमडीबी पर रेटिंग्स देने के लिए फैंस लगातार अपना उत्साह दिखा रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस की इस कोशिश के चलते आईएमडीबी की साइट भी कुछ समय के लिए ठप्प पड़ गयी थी। बीती रात आईएमडीबी की साइट का सर्वर काफी समय के लिए डाउन रहा। 

कहा जा रहा है कि इतिहास में ये पहली बार हुआ है, जब आईएमडीबी का सर्वर इस तरह से क्रैश कर गया है। रिपोर्ट्स की माने, तो 40 मिनट कर आईएमडीबी की साइट बंद रही। ऐसे में आईएमडीबी को कुछ समय के लिए रेटिंग्स को भी बंद करना पड़ गया। 

वहीं डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर फिल्म के रिलीज़ होने के दो घंटे बाद ही इस ओटीटी प्लेटफॉर्म के क्रैश होने की ख़बरें आने लगी, क्योंकि एक साथ बड़ी तादाद में लोग स्ट्रीमिंग कर रहे थे। 

सुशांत के फैन्स के साथ टीवी और फिल्म जगत से जुड़े सितारों ने भी फिल्म को उसी वक्त देखा और सभी ने फिल्म की काफी तारीफें कीं। 


टिप्पणियां