सुशांत सिंह राजपूत 'दिल बेचारा' के सेट पर को-स्टार स्वास्तिका मुखर्जी के साथ जम कर थिरके



सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की को-स्टार स्वास्तिका मुखर्जी ने एक अनसीन डांस वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में सुशांत और स्वास्तिका डांस कर रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए स्वास्तिका ने लिखा, 'उसने किजी के साथ डांस किया और फिर उसने मेरे साथ डांस किया... मैं सुशांत को हमेशा ऐसे ही याद रखूंगी। स‍िंपल, खुशमिजाज और ज‍िंदाद‍िल इंसान। स‍ितारों के साथ नाचते रहो...'

Sushant singh rajput Dancing with 'Dil Bechara' Co-star  swastika mukherjee
आज सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीना हो गया है। अब भी उनके करीबी और फैन्स इस सच को स्वीकारने की स्थिति में नहीं हैं। जहां फैन्स उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। वहीं कुछ फैन्स उनके लिए शांति की प्रार्थना कर रहे हैं। 

सुशांत के साथ काम कर चुके स्टार्स भी उन पलों को याद कर रहे हैं, जो उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ बिताए हैं। इन्हीं में एक स्वास्तिका मुखर्जी हैं। 

फिल्म 'दिल बेचारा' में सुशांत के साथ काम चुकी स्वास्तिका ने एक अनसीन वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सुशांत को याद किया है। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने ल‍िखा, 'उसने किजी के साथ डांस किया और फिर उसने मेरे साथ डांस किया... मैं सुशांत को हमेशा ऐसे ही याद रखूंगी। स‍िंपल, खुशमिजाज और ज‍िंदाद‍िल इंसान... स‍ितारों के साथ नाचते रहो...शुक्रिया मुकेश छाबड़ा इस खूबसूरत पल को कैमरे में कैद करने के लिए। मैं इस याद को हमेशा संजो कर रखूंगी।'


स्‍वास्तिका के इस वीडियो को शेयर किए जाने के बाद से अभी तक साढ़े तीन लाख से ऊपर व्यूज़ मिल चुके हैं और यह सिलसिला लगातार जारी है। वहीं कई लोग कमेंट में सुशांत के इस वीडियो को देख कर भावुक हो रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं। 

बता दें कि स्‍वास्तिका हाल ही में अनुष्‍का शर्मा के प्रोडक्‍शन में बनी वेब सीरीज 'पाताल लोक' में नजर आई थीं। वह फिल्‍म 'द‍िल बेचारा' में लीड एक्‍ट्रेस संजना सांघी की मां की भूमिका में दिखाई देंगी। वहीं इससे पहले स्‍वास्तिका, सुशांत के साथ साल 2015 में आई उनकी फिल्‍म 'ब्‍योमकेश बक्‍शी' में भी नजर आ चुकी हैं।

संबंधित ख़बरें
➤  रिया चक्रबोर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए लिखा इमोशनल नोट

टिप्पणियां