अंकिता लोखंडे को विवेक अग्निहोत्री ने 'सचेत' रहने की दी सलाह



सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए आगे आईं उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने 'सचेत' रहने की सलाह देते हुए कहा, 'सुशांत सिंह राजपूत वाकई में डिप्रेशन में नहीं था। लोग उनको समझने में फेल हो रहे हैं, क्योंकि आम लोग क्रिएटिव लोगों को समझ नहीं सकते हैं। बहुत खूब अंकिता लोखंडे...कृपया अपना ध्यान रखो। अब वो लोग तुम्हारा पीछा करेंगे। 'भगवान तुम्हें शक्ति दे'।'

Vivek agnihotri asked ankita to be careful
सुशांत सिंह राजपूत के मामले में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए, उन लोगों पर नाराजगी जाहिर की है, जो सुशांत को डिप्रेस्ड इंसान बता रहे थे। अंकिता ने साफ किया कि सुशांत कभी डिप्रेशन में नहीं थे।

अंकिता ने यह भी कहा कहा कि वो शुरू में खुद को संभाल नहीं पा रही थीं, लेकिन अब वो संभल चुकी हैं और सुशांत को लेकर की जाने वाली ऐसी बातों का पुरजोर तरीके से विरोध करेंगी। सुशांत को लोग खुशमिजाज व्यक्ति की तरह, एक हीरो की तरह याद करें। 

वहीं अब अंकिता की इस बेबाकी से बॉलीवुड डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री काफी प्रभावित हुए हैं। इसे लेकर विवेक ने अंकिता की तारीफ करने के साथ उन्हें सतर्क रहने की सलाह भी दे दिया है। 

अंकिता को लेकर विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट किया, 'सुशांत सिंह राजपूत वाकई में डिप्रेशन में नहीं था। लोग उनको समझने में फेल हो रहे हैं, क्योंकि आम लोग क्रिएटिव लोगों को समझ नहीं सकते हैं। बहुत खूब अंकिता लोखंडे...कृपया अपना ध्यान रखो, अब वो लोग तुम्हारा पीछा करेंगे। 'भगवान तुम्हें शक्ति दें।'


ग़ौरतलब है कि सुशांत के निधन के बाद अंकिता ने बिहार पुलिस को बयान देने के बाद पहली बार चुप्पी तोड़ी और एक न्यूज चैनल से बातचीत में उन्होंने दो टूक कहा कि सुशांत के डिप्रेशन को लेकर जिस तरह की खबरें चल रही हैं, वो गलत है। 

उन्होंने कहा सुशांत एक बेहद पॉजिटिव इंसान था, जो छोटी-छोटी बातों में खुशियां ढूंढ़ता था। वो कहता था कि यदि मैं बॉलीवुड में कुछ नहीं कर पाया, तो ऑर्गेनिक फार्मिंग करूंगा और खुश रहूंगा।

टिप्पणियां