सुशांत सिंह राजपूत के लिए कहे गए शब्दों को नंदीश संधू ने लिया वापस, कहा, 'इसमें...'



सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक्टर नंदीश संधू ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा था। अब अपनी उस पोस्ट में लिखी बातों को नंदीश संधू वापस लेने की बात कह रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक दूसरी पोस्ट शेयर कर लिखा, '14 जून को मेरे द्वारा इंस्टाग्राम पर किया गया पोस्ट, जिसमें कहा गया था सुशांत का निधन आत्महत्या की वजह से हुआ है। ये कमजोरी भरे लम्हे में हुआ है। मेरा ऐसा कहना न्यूज चैनल में दिखाई जा रही बातों पर आधारित था। अब मैं अपने वो शब्द वापस लेता हूं।'

Nandish Sandhu this said about sushant singh rajput case
दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस में नया मोड़ आ गया है। सुशांत के पिता ने जब से पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर करवाई है और फिर बिहार पुलिस ने फूर्ति दिखाते हुए कार्यवाही शुरू की है, तब से सोशल मीडिया पर हर रोज नई जानकारी निकल कर सामने आ रही है। 

आत्महत्या मान कर मुंबई पुलिस बीते डेढ़ महीने से पड़ताल कर रही थी, उस केस को बिहार पुलिस ने नए आयाम और दिशा खोज लिए हैं। बिहार पुलिस की कार्य प्रणाली से सभी खुश हैं, तो वहीं मुंबई पुलिस को सोशल मीडिया पर काफी कुछ सुनना पड़ रहा है। 

अब इस केस की जांच में रोज नए-नए खुलासे से लोगों के नजरिये भी दल रहे हैं। यही कारण है कि जाने-माने टीवी अभिनेता नंदीश संधू ने इस केस को लेकर अपने पोस्ट में कही गई बातों को वापस लिया है।

नंदीश ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा, '14 जून को मेरे द्वारा इंस्टाग्राम पर किया गया पोस्ट, जिसमें कहा गया था सुशांत का निधन आत्महत्या की वजह से हुआ है। यह कमजोरी भरे लम्हे में हुआ है। मेरा ऐसा कहना ख़बरिया चैनल्स में दिखाई गई बातों-तथ्यों पर आधारित था। अब मैं अपने वो शब्द वापस लेता हूं।' 

अपनी पोस्ट में आगे लिखा, 'इस केस में वाकई और भी बहुत कुछ है और सच को सामने आना ही चाहिए।'


नंदीश के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूज़र उन्हें जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सभी उनकी बातों से सहमत नज़र आ रहे हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां