SSR Death Case: डिप्रेशन थ्योरी को मनगढ़ंत साबित करते सुशांत के ये वीडियोज़

सुशांत सिंह राजपूत के तीन वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, जिनमें वो अपने परिवार संग एन्जॉय करते, भजन गाते और कार ड्राइव करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियोज़ डिप्रेशन की थ्योरी को मनगढ़ंत साबित करते हैं। साथ ही बीते दिनों ख़बरें आई थीं कि सुशांत के उनके परिवार से रिश्ते अच्छे नहीं थे। इस थ्योरी को भी इन वीडियोज़ ने गलत ठहराया। 

Sushant Singh Rajput Jan 2020 videos where he was with his sisters and happy

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने हो गए हैं। ऐसे में उनके कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। इन वीडियो को देख कोई भी नहीं कह सकता कि सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे। वीडियो में सुशांत परिवार के साथ मस्ती करते, कार ड्राइव करते और भजन गाते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल, कुछ वक्त पहले रिया की तरफ से एक व्हाट्सएप चैट सोशल मीडिया पर वायरल किया गया और एक वीडियो भी जारी कर इस बात को साबित करने में जुटी थीं कि सुशांत के उनके परिवार से रिश्ते अच्छे नहीं थे। हालांकि, इन हालिया वीडियोज़ को देखने के बाद साबित होता है कि सुशांत का अपने परिवार बिलकुल भी खराब नहीं थे। 

सोशल मीडिया पर जारी किए गए तीन वीडियोज़ में सुशांत अलग-अलग मूड में नज़र आ रहे हैं, लेकिन सभी में वो बेहद खुश हैं और मस्ती करते दिख रहे हैं। 

पहला वीडियो: इसमें सुशांत भगवान श्रीकृष्ण की भक्ति में लीन होकर भजन गा रहे हैं। वीडियो में सुशांत 'श्रीकृष्ण गोविंद हरे मुरारी' और 'अच्चुतम केशवं कृष्ण दामोदरं' गुनगुनाते नजर आ रहे हैं।

दूसरा वीडियो: इसमें सुशांत अपनी बहन मीतू सिंह के साथ एक कार में चंडीगढ़ के लिए जाते हुए नजर आ रहे हैं। कार चलाने के दौरान दोनों एक गाने को गुनगुनाते हुए और कार की पिछली सीट पर भी कुछ लोग बैठे हैं। 

तीसरा वीडियो: सुशांत परिवार के साथ जन्मदिन मनाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में हंसते-खिलखिलाते सुशांत अपनी दोनों बहनों नीतू और मीतू के साथ दिख रहे हैं और वीडियो में उनके जीजा आईपीएस ओपी सिंह भी नज़र आ रहे हैं। 

बताया जा रहा है कि ये सभी वीडियोज़ इस साल जनवरी 2020 के हैं। सुशांत अपनी बहन के साथ जनवरी में पंचकुला गए थे। यह वीडियो वहीं के बताए जा रहे हैं। इन वीडियो में सुशांत परिवार के साथ काफी खुश और मस्‍ती करते हुए नजर आ रहे हैं। शुक्रवार को सुशांत की मौत के दो महीने पूरे हो गए, जिसके चलते परिवार ने उनकी याद में ये वीडियो रिलीज किए हैं।

सुशांत का शव 14 जून को उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में लटकता हुआ मिला था। इसके 50 दिन बार पिता ने पटना में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ धोखाधड़ी, आत्महत्या के लिए उकसाने और मानसिक रूप से परेशान करने का केस दर्ज करवाया था। मुंबई और बिहार पुलिस के साथ सीबीआई और ईडी भी इस मामले की जांच कर रही हैं।

टिप्पणियां