अंकिता लोखंडे ने शेयर की बैंक स्टेटमेंट कहा, 'खुद चुकाई फ्लैट की ईएमआई'

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रही ईडी के एक अधिकारी के हवाले से कहा गया था कि अंकिता लोखंडे के फ्लैट की ईएमआई सुशांत चुका रहे थे। इन ख़बरों के आने के बाद अंकिता ने अपने अकाउंट की डिटेल्स सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इन ख़बरों का गलत करार दिया। इसके साथ ही उन्होंने अपने फ्लैट की रजिस्ट्री के पेपर सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

Ankita Lokhande Bank Statment OF her flate EMI
सुशांत सिंह राजपूत केस में मनी लॉन्ड्रिग की जांच में जुटी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के एक अधिकारी के हवाले से कुछ चैनल्स ने ख़बर चलाई कि सुशांत अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के फ्लैट की ईएमआई भी चुका रहे थे। अब इस ख़बर को अंकित ने पूरी तरह से खारिज करते हुए सबूत भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दिय है। 

सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए अंकिता ने बताया कि फिलहाल वो जिस फ्लैट में रह रही हैं, उसे उन्होंने 1.35 करोड़ रुपए में खरीदा था। इसकी ईएमआई भी वो खुद ही भर रही हैं। 

बता दें कि सुशांत और अंकिता की करीबी साल 2010 में टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के दौरान बढ़ी। 6 साल बाद यानी साल 2016 में ब्रेकअप हो गया। इस दौरान दोनों लिव इन में थे और इसी फ्लैट में रहते थे, जिसके बारे में अब अंकिता ने सफाई दी है।

अंकिता ने फ्लैट की रजिस्ट्री और अपने अकाउंट से हर महीने कटने वाली किश्त की जानकारी दी है। अंकिता के मुताबिक, इस फ्लैट की किश्त वो खुद भर रही हैं। इसकी कीमत 1.35 करोड़ रुपए है। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि वर्तमान में इस फ्लैट की मार्केट वैल्यू करीब 4.5 करोड़ रुपए है।

अंकिता ने अपने ट्वीट में कहा, ‘यहां मैं सभी अटकलों को रोकना चाहती हूं। मैं इससे ज्यादा पारदर्शी नहीं हो सकती। यहां मैं अपने फ्लैट के रजिस्ट्रेशन और एक जनवरी 2019 से एक मार्च 2020 तक अपने बैंक अकाउंट्स की पूरी डीटेल दे रही हूं। मेरे अकाउंट से हर महीने ईएमआई कटी। मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकती। सुशांत को न्याय मिले।'


सुशांत के परिवार को अंकिता का साथ 
अंकिता की इस सफाई पर सुशांत का परिवार उनके साथ खड़ा नज़र आ रहा है। अमेरिका में रहने वाली सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अंकिता का सपोर्ट किया।

सोशल मीडिया पर श्वेता ने लिखा, 'आप एक आत्मनिर्भर महिला हैं और मुझे आप पर गर्व है।'

इस पर अंकिता ने लिखा, 'शुक्रिया दी, लव यू।'

ग़ौरतलब है कि ब्रेकअप के बाद से अंकिता और सुशांत एक-दूसरे के टच में नहीं थे। अंकिता ने एक इंटरव्यू में कहा था, ' सुशांत से मैं 2016 के बाद से टच में नहीं थी। मेरे पास उनका नंबर भी नहीं था।'

अंकिता के मुताबिक, उन्हें इस बात की भी जानकारी नहीं थी कि सुशांत की जिंदगी में रिया कब आईं, लेकिन दोनों एक साल से साथ थे और इसी दौरान सुशांत परिवार के साथ नहीं थे। उन्होंने कहा था, ‘सुशांत अपनी लाइफ में खुश था और मैं अपनी लाइफ में।’

हालांकि, साल 2019 में सुशांत और अंकिता की इंस्टाग्राम पर चैट हुई थी, जिसमें उन्होंने रिया को लेकर कुछ कहा था। दरअसल, अंकिता ने साल 2019 में आई फिल्म 'मणिकार्णिका' से अपना सिने डेब्यू किया है, जिसके लिए सुशांत ने उन्हें बधाइयां दी थी। इसी दौरान दोनों में बातें हुई थीं। इस बातचीत को अंकिता ने बिहार पुलिस और सुशांत के घरवालों से भी साझा किया।

टिप्पणियां