आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' साल 2021 की क्रिसमस पर होगी रिलीज़

आमिर खान, करीना कपूर खान की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' अब साल 2021 क क्रिसमस पर होगी रिलीज़। दरअसल, पहले यह फिल्म इसी साल यानी 2020 की क्रिसमस पर रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना संकट के चलते शूटिंग ही पूरी नहीं हो पाई है। ऐसे में फिल्म रिलीज़ नहीं हो सकती है। वहीं मामला थोड़ा संभलने पर आमिर खान अपनी फिल्म की बाकी बची शूटिंग के लिए हाल ही में तुर्की पहुंचे हैं। 

Aamir Khan and Kareena Kapoor Khan in film 'Laal Singh Chaddha'
आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को अब नई रिलीज़ डेट मिली है। पहले यह फिल्म इसी साल क्रिसमस पर सिनेमाघरों में उतरने वाली थी, लेकिन कोरोना संकट के चलते फिल्म का काम पूरा नहीं हो पाया है। ऐसे में यह फिल्म रिलीज़ नहीं हो सकती। 

साल 2020 की क्रिसमस पर रिलीज़ होने को शेड्यूल यह फिल्म अब साल 2021 की क्रिसमस पर सिनेमाघरों में उतरेगी। इसका मतलब फिल्म को लेकर एक साल लंबा इंतज़ार करना होगा। 

वहीं एक साल बाद फिल्म को रिलीज़ करने के पीछे की वजह बताई जा रही है कि मेकर्स फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ नहीं करना चाहते हैं। इसलिए फिल्म की रिलीज़ को एक साल के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है। 

तुर्की में हैं आमिर खान 

आमिर फिलहाल फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग को दोबारा शुरू करने के लिए तुर्की पहुंच गए हैं। तुर्की एयरपोर्ट से उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह तुर्की के एयरपोर्ट पर ग्रे कलर का स्वेटशर्ट और ब्लैक पैंट पहने हुए दिख रहे हैं और उन्होंने ब्लू कलर का फेसमास्क पहना हुआ। 

जब आमिर खान तुर्की पहुंचे, तब इस फिल्म में उनकी को-स्टार करीना कपूर खान मुंबई में अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ स्पॉट हुईं। हालांकि, अभी तक यह नहीं पता चला है कि इस शेड्यूल में करीना कपूर आमिर खान को कब जॉइन करेंगी। फिल्म की शूटिंग के लिए आमिर खान अपनी पूरी टीम के साथ पंजाब भी जाने वाले थे लेकिन लॉकडाउन की वजह से इस प्लान को कैंसिल करना पड़ा है।

फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर खान के अलावा मोना सिंह भी हैं। इसके अलावा दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार विजय सेतुपति भी खास भूमिका में होंगे। 

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' रॉबर्ट जेमेकिस द्वारा निर्देशित साल 1994 की फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' में लीड रोल में एक्टर टॉम हैंक्स नजर आए थे। इस फिल्म ने ऑस्कर के साथ कई सारे अवॉर्ड्स अपने नाम किए थे। 

वहीं फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं, जिन्होंने इससे पहले 'सीक्रेट सुपरस्टार' का निर्देशन किया था। वहीं आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

टिप्पणियां