भूमि-कोंकणा की 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' सितंबर में नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज़

भूमि पडनेकर और कोंकणा सेन शर्मा स्टारर अलंकृता श्रीवास्तव निर्देशित फिल्म 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' सितंबर में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म में भूमि और कोंकणा बहनों की भूमिका में नज़र आने वाली हैं। हालांकि, अभी तक इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है। 

Bhumi pednekar and Konkna Sen Sharma's film 'Dolly Kitty Aur woh Chamkate Sitare'
कोरोना काल के चलते फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग तो बंद हो गई थी, लेकिन साथ में सिनेमाघर तक बंद हो गए थे। हालांकि, अब धीरे-धीरे फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो चुकी है, लेकिन सिनेमाघरों पर अभी तक ताला लगा हुआ है। 

ऐसे में अधिकतर प्रोड्यूसर्स ने फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करना शुरू कर दिया है। थिएट्रिकल रिलीज़ के लिए बनी फिल्मों का ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने की शुरुआत आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की 'गुलाबो-सिताबो' से हुई। इसके बाद विद्या बालन की 'दिल बेचारा', विद्युत् जामवाल की 'खुदा हाफिस' और आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर की 'सड़क 2' सरीखी फिल्में शामिल हैं। अब इस लिस्ट में भूमि पेडनेकर और कोणकोणा सेन शर्मा स्टारर 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' शामिल हो गई है। 

कुछ वक्त पहले इस बात की पुष्टि हो गई थी कि 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी और तब से कई लोग फिल्म की आधिकारिक रिलीज डेट का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अब लग रहा है कि मेकर्स ने रिलीज डेट तय कर लिया है। रिपोर्ट्स की माने, तो फिल्म इस साल सितंबर में दस्तक देगी।

भूमि और कोंकणा की 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' नेटफ्लिक्स पर सितंबर 2020 में रिलीज करने के लिए तैयार है, हालांकि, तारीख की पुष्टि अभी तक नहीं की गई है। 

यह पहला मौका होगा जब भूमि और कोंकणा स्क्रीन शेयर करेंगी। दोनों अभिनेत्रियां फिल्म में बहनों की भूमिका निभाती दिखेंगी। फिल्म दो चचेरी बहनों 'डॉली' और 'काजल' के इर्द-गिर्द घूमती दिखाई देगी, जो एक सीक्रेट साझा करती हैं।

इस फिल्म का निर्देशन 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्खा' फेम निर्देशक अलंकृता श्रीवास्तव ने किया है, जबकि इसे शोभा कपूर और एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है। वहीं फिल्म में भूमि और कोंकणा के अलावा फिल्म में विक्रांत मैस्सी और अमोल पाराशर भी दिखाई देंगे।

संबंधित ख़बरें
➤ भूमि और कोंकणा की 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज़

टिप्पणियां