कंगना रनौत की 'तेजस' दिसंबर में जाएगी फ्लोर पर

कंगना रनौत अपनी अगली फिल्म 'तेजस' की शूटिंग दिसंबर से शुरू करने जा रही हैं। 'तेजस' में पहली बार कंगना फाइटर पायलट के रोल में दिखेंगी। अपने पंद्रह साल के करियर में कंगना ने कई किरदारों को पर्दे पर निभाया है, लेकिन यह पहली बार होगा, जब वह सुरक्षा बलों की वर्दी में दिखाई देंगी।

Kangana Ranaut's film Tejas'Poster
कंगना रनौत, सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मृत्यु को लेकर बीते कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में हैं। फिल्म इंडस्ट्री को लेकर वो काफी आक्रामक रुख में नज़र आ रही हैं। 

वहीं अब इस मुद्दे के अलावा अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर भी वो कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रही हैं। हाल ही में उन्होंन अपनी अगली फिल्म की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की। 

दरअसल, कंगना ने अपनी अगली फिल्म 'तेजस' का नया पोस्टर जारी करते हुए बताया कि वो इस फिल्म की शूटिंग दिसंबर से शुरू करने जा रही हैं। इस फिल्म में कंगना आसमान की ऊंचाईयों को छूते हुए दिखेंगी। पहली बार वो फाइटर पायलट की भूमिका निभाएंगी। 

कंगना ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया, जिसमें वह वायु सेना के पायलट की वर्दी में दिख रही हैं और उनके पीछे इंडियन एयर फोर्स का फाइटर प्लेन तेजस खड़ा है।

इस पोस्टर के साथ कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, '#Tejas दिसंबर में उड़ान भरेगा। भारतीय वायु सेना के जांबाज पायलटों को समर्पित इस शानदार कहानी का हिस्सा बनकर गर्व महसूस कर रही हूं। जय हिंद।' 


यह फिल्म प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला के RSVP प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है और सर्वेश मेवाड़ा फिल्म का निर्देशन करेंगे। लगभग 15 साल के अबतक के अपने करियर में कंगना बेहद अलग-अलग किरदारों में नजर आ चुकी हैं, लेकिन ये पहला मौका होगा, जब वह सुरक्षा बलों की वर्दी में दिखाई देंगी।

फिल्म का नाम और पोस्टर से इतना तो साफ है कि यह फिल्म न सिर्फ वायु सेना के जांबाज पायलटों की कहानी है, बल्कि भारत के इकलौते स्वदेशी एडवांस्ड लाइट कॉम्बैट एयरक्राफ्ट (ALC) तेजस की भी कहानी है, जिसके जरिये इस स्वदेशी एयरक्राफ्ट को प्रचार मिलेगा। 

टिप्पणियां