SSR Death Case: CBI ने शुरू की रिया चक्रवर्ती से पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत संदिग्ध मृत्यु को लेकर रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने पूछताछ शुरू कर दी है। सुशांत से मुलाकात से लेकर प्रियंका सिंह से झगड़े से लेकर कई तरह के सवाल किए जा रहे हैं। आठ सीबीआई सदस्य इस पूछताछ को कंडक्ट कर रहे हैं। इस दौरान सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा, शौविक चक्रवर्ती भी मौजूद हैं। 

Rhea Chakrborty CBI Inquiry start
सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई ने अपनी जांच शुरू करने के आठवें दिन रिया चक्रवर्ती से पूछताछ शुरू कर दी है। डीआरडीओ गेस्ट हाउस में रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और सिद्धार्थ पिठानी से अलग-अलग कमरों में बैठा कर आठ सीबीआई सदस्य पूछताछ कर रहे हैं। 

जहां सिद्धार्थ से बीते सात दिन से सीबीआई पूछताछ कर रही है, तो वहीं शौविक चक्रवर्ती गुरुवार को सीबीआई के सामने पेश हुए थे और फिर शुक्रवार को भी उनसे सवाल-जवाब हो रहे हैं। 

शुरुआत जांच में जो बात निकल कर आ रही है, उसके मुताबिक सीबीआई ने रिया से सुशांत की मुलाकात से लेकर रिश्ते की शुरुआत तक के सवाल पूछे हैं। 

जवाब में रिया ने कहा कि सुशांत को वो साल 2013 में मिली थी, जबकि दोनों के रिश्ते की शुरुआत साल 2019 के अप्रैल से हो गई थी, जो 8 जून 2020 तक थी। 

वहीं रिया ने कहा, 'आई लव यू कहने की यह सजा होगी मैंने कभी सोचा भी न था।' साथ ही शादी को लेकर रिया ने कहा कि औपचारिक रूप से शादी की बात नहीं की थी, लेकिन दोनों एक-दूसरे के साथ काफी खुश थे।

इस बीच दिल्ली से मुंबई पहुंची नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम आज से ड्रग्स एंगल की जांच करेगी। रिया का वॉट्सऐप चैट सामने आने के बाद एनसीबी ने एक्ट्रेस समेत 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था। चैट में ड्रग्स लेने और किसी को धोखे से ड्रग्स देने की बातों का जिक्र था।

सुशांत के पोस्टमार्टम की फॉरेंसिंग रिपोर्ट भी एम्स आज सौंपेगा

सुशांत के पोस्टमॉर्टम और विसरा रिपोर्ट की फॉरेंसिंग पड़ताल कर रहा ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (एम्स) आज अपनी रिपोर्ट सीबीआई को सौंप सकता है। गुरुवार को एम्स में फॉरेंसिक जांच टीम के हेड डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने कहा था कि सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कई खामियां थीं। अब हत्या के एंगल से जांच होनी चाहिए।

वहीं सीबीआई की फॉरेंसिंक टीम के छह अधिकारी सबी सबूतों को जुटाने के बाद दिल्ली पहुंच चुके हैं, ताकि सीएफएल लेबोरेट्री में क्राइम सीन को रिक्रिएट कर सकें। 

टिप्पणियां