करीना कपूर खान ने दी 'गुड न्यूज़', पटौदी परिवार में फिर गूंजने वाली हैं किलकारियां

करीना कपूर खान और सैफ अली खान का परिवार बढ़ने जा रहा है। आधिकारिक बयान जारी कर अपने फैन्स को बताया कि करीना कपूर दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। करीना, सैफ की दूसरी पत्नी है। सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह थीं, जिनसे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान दो बच्चे हैं। वहीं करीना से सैफ को तैमूर अली खान हैं। अब करीना दूसरी बार मां बनने जा रही हैं, तो वहीं सैफ की चौथी संतान जल्दी ही दुनिया में आने वाली है। 

Kareena Kapoor Khan, Saif Ali Khan  expecting their secon child
सैफ अली खान और करीना कपूर खान के परिवार में जल्द ही एक नया सदस्य आने वाला है। सैफ और करीना ने आधिकारिक रूप से इस बात की घोषणा कर दी है। 

सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने एक बयान जारी कर कहा, ‘हमें ये एलान करते हुए खुशी हो रही है कि हम अपने घर में एक इजाफा होने की उम्मीद कर रहे हैं। आप सभी शुभचिंतकों को हमें लगातार प्यार और समर्थन देने के लिए धन्यवाद।’ 

मालूम हो कि करीना कपूर खान, सैफ अली खान की दूसरी पत्नी हैं। सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह थीं, जिनसे उनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। करीना कपूर खान सैफ की दूसरी पत्नी थीं, जिनसे अभी उनका एक बेटा है जिसका नाम तैमूर है। अब तैमूर अली खान को भाई मिलने वाला है या बहन ये जानने के लिए तो थोड़ा इंतजार करना होगा, लेकिन सैफ-करीना के फैन्स के लिए ये जाहिर तौर पर बड़ी गुड न्यूज है।

बता दें कि आज सैफ की पहली बेटी सारा अली खान का बर्थडे है। इस खास मौके पर उन्होंने करीना के दूसरी बार प्रेग्नेंट होने की घोषणा की है। सोशल मीडिया की बात करें, तो सिर्फ करीना ही इंस्टाग्राम यूज कर रही हैं। सैफ किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नहीं हैं। 

फैन्स ने सोशल मीडिया के जरिये करीना कपूर खान और सैफ अली खान को बधाइयां देना शुरू कर दिया है और अलग-अलग फैन पेजों पर उनकी तस्वीरें पोस्ट होना शुरू हो गई हैं।

टिप्पणियाँ