हिमांशी खुराना हुईं कोरोना संक्रमित

'बिग बॉस 13' से सुर्खियों में आईं पंजाबी गायिका हिमाशी खुराना कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। संपर्क में आए लोगों के कोविड-19 टेस्ट करवाने की अपील की। अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी खुद ट्वीट कर दिया। हाल ही में पंजाब में किसानों के प्रदर्शन में शामिल हुई थीं। किसानों का समर्थन कर रही हैं।

Himanshi Khurrana tested Positive for COVID 19

कलर्स टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' से सुर्खियों में आईं हिमांशी खुराना कोरोना वायरस संक्रमित हो गई हैं। हाल ही में वो किसानों के प्रदर्शन में शामिल हुई थीं।

हिमाशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। अपनी हर बात से अपडेट करवाती रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है।

इसी कड़ी में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से उन्होंने जानकारी दी कि वो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। साथ ही उन्होंने उनके संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना टेस्ट करवाने के अपील की है।

हिमांशी खुराना ने ट्वीट किया, 'मैं आप सभी को बता देना चाहती हूं कि उचित सावधानी के बाद भी मैं कोरोना वायरल से संक्रमित हो गई हूं। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि एक दिन पहले मैं एक आंदोलन में शामिल हुई थी और वहां काफी भीड़ थी इसलिए मैंने सोचा कि आज शाम शूटिंग पर जाने से पहले कोरोना टेस्ट करवा लूं।'

अपने अगले ट्वीट में हिमांशी में लिखा, 'मैं आपको बता दूं कि जो भी लोग मेरे संपर्क में आए थे। वह अपना अपना कोरोना टेस्ट करवा लें और कृपया विरोध प्रदर्शन में सावधानी बरतें। मेरी प्रदर्शन करने वालों से प्रार्थना है कि हम लोग एक महामारी से गुजर रहे हैं इसलिए अपना पूरा ध्यान रखें।'

ग़ौरतलब है कि एक दिन पहले, हिमांशी खुराना ने पंजाब में किसानों के प्रदर्शन को जॉइंन किया। हिमांशी लंबे समय से किसानों का समर्थन कर रही हैं और सोशल मीडिया पर किसानों को लेकर पोस्ट कर रही हैं। हिमांशी का कहना है कि जो किसान साल भर मेहनत करते हैं, सरकार उनके साथ नहीं है। साथ ही उन्होंने किसानों के कई मुद्दों को उठाया, जिन्हें लेकर किसान प्रदर्शन कर रहे हैं।

संबंधित ख़बरें
आशालता वाबगांवकर का निधन, हुई थीं कोरोना संक्रमित

टिप्पणियां