धर्मेंद्र ने कहा, 'बच्चा हो गया हूं दोस्तो'

धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर कोरोना काल की बोरियत से परेशान हो गए हैं। उन्होंने फिल्म 'रात की रानी' का मोहम्मद रफी का गाना गाया। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'ये गाना कॉलेज के दिनों में मेरा फेवरिट था। जी चाहा सुना दूं आप सब लोगों को भी, पसंद न आए तो डिलीट कर देना।' एक और वीडियो शेयर करते हुए कहा, 'बच्चा हो गया हूं दोस्तो'।

Dharmendra Share video And Says 'Bachcha ho gya hoon Doston'

बीते जमाने के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी एक्टिव हैं। अपने हाल-ए-दिल फैन्स के साथ वीडियो और तस्वीरों के जरिये साझा करते रहते हैं।

इसी कड़ी में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि कल रात उन्हें एक अजीब से कैफियत थी। इस वीडियो में मो. रफी का गाया एक गाना सुनाई दे रहा था और फिर इस गाने को साथ में धर्मेंद्र भी गुनगुना रहे थे।

अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'यह गाना कॉलेज के दिनों में मेरा फेवरिट था। जी चाहा सुना दूं, आप सब लोगों को भी, पसंद न आए तो डिलीट कर देना।'

इसके बाद उन्होंने एक और वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'बच्चा हो गया हूं दोस्तों। इस खिलौने से दिल बहल जाता है। फिर झिझक जाता हूं। अगर अच्छा न लगा .. इस वीडियो की खास बात यह थी कि धर्मेंद्र खुद गा भी रहे थे।'

बता दें कि धर्मेंद्र जो गाना सुन और गुनगुना रहे हैं, वह साल 1949 की फिल्म 'रात की रानी' का है। इसका म्यूजिक हंसराज बहल ने तैयार किया था। आवाज मोहम्मद रफी की है। धर्मेंद्र ने बताया कि ये गाना उनका कॉलेज के दिनों में पसंदीदा हुआ करता था। फिल्म में मुनव्वर सुलताना, जगदीश सेठी, मदन पुरी और चमन पुरी लीड एक्टर थे।

संबंधित ख़बरें
धर्मेंद्र ने खुद किया था 'धरम-वीर' का यह खतरनाक स्टंट

टिप्पणियां