रिचा चड्ढा की 6 महीने बाद सेट पर हुई वापसी

रिचा चड्ढा ने कोरोना वायरस की महामारी के चलते छह महीने बाद सेट पर वापसी की है। इस मौक़े पर रिचा ने कहा कि अपने स्टाफ से मिलना भावनात्मक और अजीब था, क्योंकि वह इतने लंबे समय के बाद उन्हें देख रही थी और उन्हें गले भी नहीं लगा सकती थी।

Richa Chaddha Resume Shooting After 6 months

कोरोना काल के चलते बीते 6 महीने से अधिक लॉकडाउन लगा हुआ था। इतने दिनों के बाद वास्तविक दुनिया में लौटना भावनात्मक रूप से चुनौतीपूर्ण है। कलाकारों के लिए यह जानकारी होते हुए कि वे सभी प्रोजेक्ट्स और उनसे जुड़े सभी लोग (दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी सहित) उन पर निर्भर हैं। हमारे ऊपर मंडरा रहे COVID खतरे के साथ वापस जाना कोई आसान निर्णय नहीं है।

अब रिचा चड्ढा ने फैसला किया कि अब समय आ गया है कि हम अपने जीवन को फिर से शुरू करें। एक जाने-माने फिल्म निर्माता के साथ एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट के रूप में बुलावे पर अभिनेत्री पिछले हफ्ते एक छोटे शेड्यूल की शूटिंग के लिए सेट वापसी की है । अपने स्टाफ से मिलना भावनात्मक और अजीब था क्योंकि वह इतने लंबे समय के बाद उन्हें देख रही थी और उन्हें गले भी नहीं लगा सकती थी। फिल्म के सेट पर ऋचा का अनुभव सहज था।

अपने अनुभव साझा करते हुए रिचा ने कहा, 'अभिनेता हर किसी का मनोरंजन करने के लिए बाध्य हैं। फिल्म उद्योग पर बेतुके हमलों के बावजूद, हर कोई अपने घरों की सुरक्षा में रहकर हमारे द्वारा बनाए गए कॉन्टेंट को देख रहा है। मेरा मानना है कि यह इतने लोगों को आजीविका प्रदान करता है जो दर्शकों को इसके बारे में जानकारी नहीं है। हमारे पास उन सभी लोगों के प्रति एक जिम्मेदारी है, जो पर्दे के पीछे बिना थके काम करते हैं, और ऐसे लोगों की सहायता करे जो महामारी के कारण किसी न किसी आर्थिक चुनौतियों से जूझ रहे हैं।'

इस प्रोजेक्ट के अलावा, रिचा को अपनी फिल्म 'मैडम मुख्यमंत्री' के कुछ दिनों का काम साथ-साथ खत्म करना बाकी है।

संबंधित ख़बरें
रिचा चड्ढा ने बॉलीवुड में जेंडर इक्वालिटी को लेकर लिखा एक इम्पोर्टेंट मैसेज

टिप्पणियां