हाथरस गैंगरेप मामले पर फूटा अक्षय कुमार का गुस्सा

उत्तर प्रदेश के हाथरस में गैंगरेप की शिकार 19 वर्षीय दलित युवती की आज दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई। चार लोगों ने उसके साथ पंद्रह दिन पहले दुष्कर्म किया था। हालत बिगड़ने के बाद उसे सोमवार शाम अस्पताल में भर्ती करवाया था। इस मामले पर अक्षय कुमार ने अपना गुस्सा ट्वीट करते हुए जाहिर किया। उन्होंने पीड़िंता के लिए न्याय की मांग की।

Akshay Kumar Angry on Hatras gangrap

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक 19 वर्षीय लड़की के साथ 4 लोगों ने बलात्कार मिलकर के अपराध को अनजान दिया जिसके चलते देशभर में गुस्से का माहौल है। इस घटना के बाद पीड़िता को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गई. मानवता को शर्मसार करने वाली इस घटना ने सभी को झकझोड़ कर रख दिया है।

अभिनेत्री कंगना रनौत और स्वरा भास्कर समेत तमाम लोगों ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त सजा की मांग की थी।

अब अक्षय कुमार ने भी इस मामले पर अपना क्रोध व्यक्त करते हुए ट्विटर पर प्रशासन से सवाल करते हुए उनसे पीड़िता के लिए न्याय की मांग की है।

अक्षय ने ट्विटर पर लिखा, 'बेहद क्रोधित और निराश हूं। हाथरस गैंगरेप में ऐसी क्रूरता। ये कब रुकेगी? हमारे कानून को इतना कड़ा बनाना होगा कि बलात्कार की सोच से भी ऐसे अपराधी डर के मारे थरथराएं। इन्हें फांसी की सजा दो। अपनी बहन और बेटियों की रक्षा के लिए अपनी आवाज उठाए, क्योंकि इतना तो हम कर ही सकते हैं।'

बता दें कि इस मामले में पुलिस ने चारो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना में हस्ताक्षेप करते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग ने पीड़ित लड़की के परिवार वालों को न्याय दिलाने का भरोसा जताया है।

एनसीडब्ल्यू की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि आयोग ने इस मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस से कार्रवाई रिपोर्ट मांगी थी और कहा कि चार आरोपियों को पकड़ा गिरफ्तार कर पीड़िता के परिजनों को मुआवजा भी दिया गया।

संबंधित ख़बरें
'बेलबॉटम' के लिए अक्षय कुमार ने तोड़ डाला अपना बरसों पुराना नियम

टिप्पणियां