Bigg Boss 14: सेट पर नज़र आए सिद्धार्थ शुक्ला, पढ़िए क्या है माजरा?

कलर्स टीवी के रिलयिटी शो 'बिग बॉस 14' के ख़ास प्रोमो को शूट करने के लिए 'बिग बॉस 13' के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ हिना खान, गौहर खान और मोनालिसा नज़र आईं। वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया कि सिद्धार्थ सिर्फ प्रोमो ही नहीं, बल्कि सलमान खान के साथ एक ख़ास सेग्मेंट भी शूट करेंगे। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ 'करारा जवाब' नाम का सेग्मेंट होस्ट करने वाले हैं।

Sidharth Shukla at Bigg Boss 14 for Promo

कलर्स टीवी के रियलिटी 'बिग बॉस 14' के सेट से सिद्धार्थ शुक्ला की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो सिद्धार्थ शो के लिए ख़ास प्रोमो शूट करने पहुंचे थे। सिद्धार्थ के अलावा इस प्रोमो को गौहर खान, हिना खान और मोनालिसा भी हैं।

बता दें कि यह भी ख़बरें हैं कि सिद्धार्थ, सलमान खान के साथ भी नज़र आने वाले हैं। वह एक स्पेशल सेग्मेंट को होस्ट करने वाले हैं, जिसका नाम 'करारा जवाब' होगा, जिसमें सिद्धार्थ कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस देखने के बाद उन्हें फीडबैक देंगे।

अब यह शो कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है, ऐसे में सिद्धार्थ शो के प्रोमो को शूट करने पहुंचे। मुंबई के गोरेगांव में मौजूद 'बिग बॉस' के सेट से सिद्धार्थ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में सिद्धार्थ ब्लैक शर्ट और ब्लैक पेंट में सिद्धार्थ बहुत हैंडसंम लग रहे थे।

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार सिर्फ सिद्धार्थ ही नहीं, बल्कि हिना खान, गौहर खान, मोनालिसा समेत कई लोग शो के स्पेशल प्रोमो की शूटिंग कर रहे हैं। गौहर खान 'बिग बॉस 7' की विनर रही हैं। हिना खान 'बिग बॉस 11' सीजन में रनरअप रही थी, जबकि भोजपुरी और टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा 'बि बॉस 10' सीज़न में दिखाई दी थीं। मोनालिसा ने अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से इसी सीजन के दौरान बिग बॉस के घर में ही शादी की थी।

ग़ौरतलब है कि 3 अक्टूबर से 'बिग बॉस 14' शुरू होने वाला है। कंटेस्टेंट्स की पूरी लिस्ट सामने आ चुकी है, जिनमें शगुन पांडेय, लिनी नेगी, लीशा पंवार, निशांत सिंह मलकानी, नैना सिंह, वित्रा पुनिया, सोनू कुमार के बेटे जान कुमार सानू, नेहा शर्मा, ऐजाज खान, सारा गुरपाल हैं।

संबंधित ख़बरें
'बिग बॉस 14' में नज़र आ सकते हैं सिद्धार्थ शुक्ला

टिप्पणियाँ