'बिग बॉस 14' में नज़र आ सकते हैं सिद्धार्थ शुक्ला

कलर्स टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला को 'बिग बॉस 14' में भी लाने की तैयारी में मेकर्स हैं। बताया जा रहा है कि मामला तकरीबन फाइनल है। हालांकि, सिद्धार्थ इस शो में बतौर कंटेस्टेंट नहीं, बल्कि 'गेस्ट' के रूप में दिखाई दे सकते हैं और वह भी सिर्फ दो सप्ताह के लिए। 

Sidharth Shukla to be enter in 'Bigg Biss 14'
कलर्स टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला को मेकर्स 'बिग बॉस 14' का भी हिस्सा बनाने जा रहे हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो 'बिग बॉस' का 14वां सीज़न अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है और इस सीज़न में सिद्धार्थ शुक्ला बतौर 'गेस्ट' नज़र आने वाले हैं। हालांकि, सिद्धार्थ 'बिग बॉस 14' के में सिर्फ दो सप्ताह के लिए एंट्री लेंगे। 

बता दें कि 'बिग बॉस' के इतिहास में 'बिग बॉस 13' ने सफलता के सारे रिकॉर्ड्स ध्वस्त किए हैं। कंटेस्टेंट की निजी जिंदगी को लेकर हुए खुलासे हो या प्यार, दोस्ती और तकरार यह सीज़न दर्शकों के साथ मेकर्स के लिए यादगार रहा। 

वहीं यदि 'बिग बॉस 14' के कंटेस्टेंट की बात करें, तो जैस्मिन भसीन, एजाज खान, शिविन नारंग, जेनिफर विंगेट, निया शर्मा, विवियन डीसेना, कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड्स आकांक्षा पुरी और पवित्रा पुनिया सरीखे नाम सुर्खियों में हैं।

टिप्पणियां