मैनचेस्टर सिटी फुटबॉल क्लब से जुड़ने वाले पहले भारतीय कलाकार हैं हार्डी संधू

गायक हार्डी संधू ने अब तक अपनी सिंगिंग से लोगों को दीवाना बनाया है, अब वो फुटबॉल के करतब भी दिखाते नज़र आएंगे। दरअसल, हाल ही में मैनचेस्टर सिटी फुटबॉल क्लब से हार्डी संधू जुड़े हैं और ऐसा करने वाले वो पहले भारतीय कलाकार हैं। हार्डी ने मैनचेस्टर जर्सी में अपनी तस्वीरें भी शेयर की।

Singer Hardy Sandhu is first indian artist who associate with manchester city football club

पॉपुलर सिंगर्स में से एक हार्डी संधू अब बतौर फुटबॉलर भी अपनी प्रतिभा दिखाने जा रहे हैं। दरअसल, हार्डी संधू आधिकारिक तौर पर दुनिया के जाने-माने फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर सिटी से जुड़ गए हैं।

मैनचेस्टर सिटी ने छह प्रीमियर लीग खिताब जीते हैं। यह मैनचेस्टर में स्थित एक अंग्रेजी फुटबॉल क्लब है और दुनिया भर में इसके फैन और फॉलोवर्स हैं।

हाल ही में गायक हार्डी संधू ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की, जिसने उनके फैंस और फुटबॉल क्लब के प्रशंसकों को हैरान कर दिया।

दरअसल, हार्डी संधू ने मैनचेस्टर सिटी फुटबॉल क्लब की जर्सी पहनी है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, फ़ोटो में, हार्डी ने क्लब की जर्सी पहने हुए दिखाई देते है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, '🎵 X⚽️ क्या दिखता है। @mancity @pumaindia #mancity #football #music '

वहीं इस कैप्शन पर मैनचेस्टर सिटी क्लब के ऑफिशियल हैंडल ने टिप्पणी करते हुए कहा 'क्या बात आय'। अब फैन्स इस पल की खूब खुशी मना रहे है। हार्डी अपनी जर्सी को देख रहे है, जिस पर उनक नाम छपा है और नंबर 6 है और तीसरी छवि में, हम दूसरी जर्सी देख सकते हैं।

टिप्पणियां