लव रंजन की फिल्म में दिखेगी रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी

लव रंजन की अगली फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी बनने जा रही है। यह पहला मौका होगा, जब इन दोनों की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आने वाली है। ख़बरें हैं कि फिल्म में रणबीर कपूर 'लेडीज मैन' के अवतार में दिखाई देंगे। वहीं फिल्म की शूटिंग नवंबर से शुरू होने जा जा रही है।

Ranbir Kapoor and Shraddha Kapoor to start shooting for Luv Ranjan film from november 2020

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आने वाली है। दरअसल, निर्देशक लव रंजन की अगली फिल्म के लिए रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के साथ हाथ मिलाया है, जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने की संभावना जताई जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो लव रंजन अपनी इस फिल्म की शूटिंग नवंबर से शुरू करने जा रहे हैं। इसके लिए पूरी टीम ने तैयारी शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि पहले लव रंजन फिल्म की शूटिंग इसी साल के बीच में शुरू करने जा रहे थे, लेकिन कोरोना वायरस आउटब्रेक और फिर लॉकडाउन के चलते ऐसा नहीं हो सका।

कोरोना वायरस के चलते तमाम सुरक्षा नियमों का ध्यान रखते हुए फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा किया जाएगा।

ख़बरें हैं कि लव रंजन इस फिल्म की शूटिंग साल 2021 में पूरी करना चाहते हैं। ऐसे में इस बात को ध्यान में रखते हुए शूटिंग का शेड्यूल तय किया जाएगा। मेकर्स भी इस बात पर ध्यान दे रहे हैं कि कैसे फिल्म की शूटिंग समय पर पूरी की जा सके।

इस फिल्म का पहला शेड्यूल स्पेन में शूट किया जाएगा। हालांकि, फिल्म के नाम की घोषणा अभी तक नहीं की गई है।

गौरतलब है कि इससे पहले लव रंजन 'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी फिल्मों प्रोड्यूस कर चुके हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में पहले दीपिका पादुकोण नजर आने वाली थीं, लेकिन इसके बाद किन्हीं कारणों से श्रद्धा कपूर ने दीपिका को रिप्लेस कर लिया।

रणबीर के किरदार की बात करें, तो वो लव रंजन की फिल्म में 'लेडीज मैन' की भूमिका में दिखाई देंगे। दर्शकों को वो कॉमिक अवतार में दिखाई देंगे।

संबंधित ख़बरें
रणबीर कपूर शूटिंग के लिए कस चुके हैं कमर, जल्द ही शुरू होगी शूटिंग

टिप्पणियां