POK का फुल फॉर्म न बता पाने पर ट्रोल हो गईं अर्शी खान



'बिग बॉस 11' से सुर्खियों में आईं अर्शी खान एक न्यूज चैनल के डिबेट के दौरान पीओके का फुल फॉर्म बता नहीं पाईं। इसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। दरअसल, चैनल के इस डिबेट में जब बीजेपी नेता संबित पात्रा ने अर्शी से POK का फुल फॉर्म पूछा, तो वो बता नहीं पाई थीं। इसके बाद संबित पात्रा ने उन्हें इसका पूरा मतलब बताया।

Arshi Khan Did Not Know the Full Form Of POK

'बिग बॉस 11' में नज़र आईं अर्शी खान सोशल मीडिया पर जम कर ट्रोल हुईं। दरअसल, उनका कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच चल रही तनातनी में आना उन्हें भारी पड़ा।

दरअसल, कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत के संदिग्ध मृत्यु और ड्रग्स मामले में मुंबई पुलिस की चुप्पी पर सवाल उठाए थे, जिसे लेकर शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत ने कंगना को मुंबई नहीं आने की नसीहत दी थी। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने भी कंगना को मुंबई नहीं आने के लिए कहा था।

शिवसेना नेता संजय राउत और महाराष्ट्र गृहमंत्री अनिल देशमुख के बयान के बाद कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) से कर दी थी। इसके बाद कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद लगातार बढ़ ही रहा है।

वहीं इसी मुद्दे को लेकर एक न्यूज चैनल पर डिबेट हो रही थी, जिसमें अर्शी खान को बतौर अभिनेत्री पैनल में इन्वाइट किया गया। इसी दौरान अर्शी कान पीओके को बार-बार पाकिस्तान कह रहीं थीं। अर्शी द्वारा पीओके को बार-बार पाकिस्तान कहने पर बीजेपी नेता संबिता पात्रा ने इस पर आपत्ति जताई और कहा कि पीओके पाकिस्तान नहीं है।

इसके बाद संबित पात्रा ने कहा कि पीओके भारत का हिस्सा है। इसके बाद उन्होंने अर्शी खान से पीओके का फुलफॉर्म पूछा, लेकिन वह फुल फॉर्म बताने से बार-बार इंकार करती रहीं और इसी दौरान नोकझोंक भी हुईं। इसके बाद संबित पात्रा ने अर्शी खान को पीओके का फुल फॉर्म बताया।

संबंधित ख़बरें
Bigg Boss 14: 3 अक्टूबर को होगा ग्रैंड प्रीमियर, सलमान बोले, 'अब सीन पलटेगा'

टिप्पणियां