अमिताभ बच्चन अमेज़न एलेक्सा को देंगे अपनी आवाज़



अमिताभ बच्चन अब अमेज़न एलेक्सा को अपनी आवाज़ देने जा रहे हैं। ऐसा करने वाले वो पहले भारतीय सेलेब्रिटी बन गए हैं। अमेज़न एलेक्सा में अमिताभ बच्चन की आवाज़ में चुटकुले, मौसम का हाल, सलाह, शायरी, कविता आदि सुनने को मिलेगा। अमेज़न की इस वॉइस असिस्टेंट सर्विस को अगले साल शुरू किया जाएगा। इस सर्विस के लिए यूजर्स को एक फिक्स अमाउंट देना होगा।

Amitabh Bachchan to give his voice to amezon alexa

अब अमिताभ बच्चन जल्दी ही एक नए रूप में अपने प्रशंसकों से रू-ब-रू होने वाले हैं। अब वो अमेज़न एलेक्सा की नई आवाज़ बनने जा रहे हैं। अमेज़न ने अपनी इस नई योजना के लिए अमिताभ बच्चन के साथ साझेदारी की है।

अमेज़न की वॉइस असिस्टेंट सर्विस एलेक्सा को आवाज़ देने वाले अमिताभ पहले भारतीय सेलिब्रिटी बन गए हैं। इसलिए इसका नाम 'बच्चन एलेक्सा' रखा गया है। इसमें अमिताभ की आवाज़ में चुटकुले, मौसम का हाल, सलाह, शायरी, कविताओं समेत अन्य चीजें शामिल होंगी।

वहीं यह सर्विस अगले साल से शुरू किया जाएगा। इस सर्विस के लिए यूजर्स को एक फिक्स अमाउंट देना होगा। अमेजन के मुताबिक इस सर्विस के लिए उन्हें एलेक्सा को ऑन करके कहना है, 'Alexa, say hello to Mr. Amitabh Bachchan.'

वहीं इस नई साझेदारी को लेकर अमिताभ बच्चन ने कहा, 'टेक्नोलॉजी ने हमेशा मुझे नए चीजों से जुड़ने का मौका दिया है। चाहे वो फिल्म, टीवी शोज, पॉडकास्ट या फिर कुछ और हो, मैं इस सुविधा को अपनी आवाज देने को लेकर बेहद एक्साइटेड हूं। अपनी इस वॉइस टेक्नोलॉजी से मैं दर्शकों से और भी ज्यादा जुड़ पाऊंगा।'

संबंधित ख़बरें
अमिताभ बच्चन और मलाइका अरोड़ा के शो के सेट पर मिले कोरोना पॉजिटिव

टिप्पणियां