कंगना रनौत की 'धाकड़' की शूटिंग जल्द ही होने जा रही है शुरू

बेबाक बयानों से खलबली मचाने वाली कंगना रनौत अब अपनी अगली फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग के लिए कमर कस चुकी हैं। मध्यप्रदेश के एक कोयला खदान में फिल्म का पहला शेड्यूल शुरू होने जा रहा है। फिल्म के निर्माता सोहेल मकलाई ने पिछले साल जुलाई में फिल्म को लेकर खास ऐलान किया था। वहीं यह फिल्म रजनीश घई के निर्देशन में बन रही है, जिसमें कंगना एक्शन अवतार में दिखाई देंगी।

Kangana Ranaut starts shooitng 'Dhaad' In MP

अपने बेबाक बयानी से सुर्खियां बटोर चुकी कंगना रनौत अब अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार हो चुकी है। कोरोना काल के चलते लगे लॉकडाउन के कारण कई फिल्मों की शूटिंग को खिसकाना पड़ा। इन्हीं फिल्मों में से कंगना की 'धाकड़' भी है। अब जब धीरे-धीरे शूटिंग शुरू हो रही है, तो कंगना भी अपनी इस फिल्म के पहले शेड्यूल को तुरंत-फुरत में पूरा करना चाहती हैं।

बता दें फिल्म 'धाकड़' में कंगना एक्शन अवतार में नज़र आने वाली हैं, जिसके लिए लंबे समय से सही लोकेशन की खोज चल रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो फिल्म के निर्मात सोहेल मकलाई को फिल्म के मुफीद लोकेशन मिल गई है और वह लोकेशन मध्यप्रदेश में मिली है। सूत्रों का कहना है कि फिल्म की शूटिंग जल्द ही मध्यप्रदेश की एक कोयला खदान में शुरू होने वाली है।

निर्माता सोहेल मकलाई ने फिल्म को लेकर बीते साल जुलाई में घोषणा कर दी थी। वहीं इस फिल्म के निर्देशन का जिम्मा रजनीश घई को दिया गया है। कंगना का रोल फिल्म में एक धाकड़ महिला का होगा, जो कमजोरों और वंचितों के हक के लिए संघर्ष करती है।

बता दें कि फिल्म ‘धाकड़’ का एक बड़ा हिस्सा एक कोयला खदान में शूट होना है और इसके लिए झारखंड, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश की कोयला खदानों के बारे में पिछले एक हफ्ते से छानबीन चलती रही है। सूत्र बताते हैं कि फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग के लिए फिल्म निर्माताओं ने मध्यप्रदेश की एक कोयला खदान में शूटिंग करने का मन बनाया है और इसके आसपास कलाकारों के रहने और अन्य सुविधाओं की तलाश के लिए कोशिशें तेज कर दी गई हैं।

वहीं कंगना के बेबाक बयानों के चलते बीते दिनों खबरें आई थी कि कंगना की फिल्म के निर्माता परेशानी में हैं। इन ख़बरों का खंडन करते हुए बायोपिक 'जयललिता' के निर्माता ने कहा कि यह सारी ख़बरें बेबुनियाद हैं। वहीं फिल्म 'तेजस' के निर्माता ने इन खबरों को सिरे से नकार दिया।

संबंधित खबरें
यूपी सीएम योगी ने की फिल्म सिटी बनाने की घोषणा, कंगना रनौत ने कहा 'शुक्रिया'

टिप्पणियां