पायल घोष ने कहा, 'मैं छत से लटकी हुई पाई गई, तो याद रखें कि मैंने आत्महत्या नहीं की है'

पायल घोष ने हाल ही में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। साथ ही अनुराग कश्यप के खिलाफ लिखित शिकायत भी दर्ज करवाई है। वहीं गुरुवार को पायल ने एक चौंकाने वाला ट्वीट भी कर डाला। अपने ट्वीट में पायल ने लिखा, 'यदि मैं छत से लटकी हुई पाई गई, तो याद रखें कि मैंने आत्महत्या नहीं की है।

Payal Ghosh Shocking Tweet about Suicide

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पायल घोष ने एक बार फिर अपने ट्वीट से सबको चौंका दिया है।

पायल अपने ट्विट में लिखती हैं, 'मिस्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ मैंने एक जाने-माने पोर्टल को इस घटना से जुड़ा इंटरव्यू दिया था और बाद में मुझे पता चला कि उन्हें इसके लिए खुद कश्यप से परमिशन चाहिए थी। भारत, यदि मैं फांसी पर लटकी हुई पाई जाती हूं, तो याद रखिए कि मैंने सुसाइड नहीं किया होगा।'

इस पोस्ट के साथ ही पायल घोष ने दो हैशटैग भी यूज किया. #NotGoingDown #MeToo

इससे पहले पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने मुझे असहज महसूस करवाया था, जो भी हुआ वो नहीं होना चाहिए था। कोई तुम्हारे पास काम मांगने आया है, तो इसका मतलब ये नहीं होता कि वो किसी भी चीज के लिए तैयार है। वह वाकया मुझे आज भी परेशान करता है।

इसके अलावा पायल ने अनुराग के खिलाफ IPC के सेक्शन 376, 354, 341, 342 के तहत लिखित शिकायत दर्ज करवा दी है। साथ राष्ट्रीय महिला आयोग के भी वो लगातार संपर्क में हैं।

संबंधित खबरें
कौन हैं अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पायल घोष?

टिप्पणियां