'मोतीचूर चकनाचूर' और 'बोले चूड़ियां' के निर्माता राजेश भाटिया करने जा रहे हैं डायरेक्टोरियल डेब्यू

नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' और 'बोले चूड़ियां' के निर्माता राजेश भाटिया बतौर निर्देशक अपने करियर की नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। बतौर निर्देशक उनकी पहली फिल्म 'द इंश्युरेंस-कर्मा विल गेट यू' होगी। लंदन और भारत में फिल्म की शूटिंग होगी और यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी होगी, जो कर्म के कानून में विश्वास करता है। उसका मानना है कि आप जैसा करोगे, वैसा ही पाओगे। 

rajesh bhatia
बतौर निर्माता 'मोतीचूर चकनाचूर' और 'बोले चूड़ियां' सरीखी फिल्में देने वाले राजेश भाटिया अब अपनी निर्देशकीय पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। 

फिल्म 'द इंश्युरेंस-कर्मा विल गेट यू' से वो बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग लंदन और भारत में की जाएगा। यह एक ऐसे शख्स की कहानी है, जिसे कर्म के कानून में विश्वास है। उसका मानना है कि जैसा आप करोगे, वैसे पाओगे। यह आम आदमी से संबंधित है।

'द इंश्युरेंस- कर्मा विल गेट यू' यह ऐसे व्यक्ति के मिशन के बारे में है, जो घोटालों का पर्दाफाश करता है और आम लोगों को उनके इंश्युरेंस प्राप्त कराने में मदद करता है ।

राजेश भाटिया ने पहले कई विज्ञापन फिल्मों का निर्देशन किया हुआ है और इस फिल्म के बारे में वो कहते हैं, 'मैं कर्म में दृढ़ता से विश्वास करता हूं और मुझे इस का आईडिया 3 साल पहले आया था। मैं तब से स्क्रिप्ट पर काम कर रहा हूं। यह एक कहानी है, जो स्पष्ट रूप से कर्म के बारे में बोलती है - आप जो बोते हैं आप वही काटेंगे। मेरे आसपास के अनुभवों ने मुझे पटकथा पर निर्माण करने में बहुत मदद की है। लॉकडाउन ने मेरी टीम और मुझे इसे हार्ड बाउंड स्क्रिप्ट में लॉक करने में मदद की। हमने प्री-प्रोडक्शन पर काम करना शुरू कर दिया है। मैं हमेशा मानता हूं कि यदि परियोजना के लिए पूर्व-उत्पादन ठीक से किया जाता है, तो शूटिंग बहुत सहज हो जाती है । हमने एक स्टोरी बोर्ड और मूड बोर्ड के साथ क्रमबद्ध फिल्म का सबसे छोटा विवरण बना लिया है जो कारगर साबित होगा । यह एक महत्वाकांक्षी और महंगी परियोजना है, जिसमें VFX भी शामिल है। इसलिए, हमारे पास कुछ अच्छी तरह से स्थापित नाम होंगे, जिन्हें जल्द ही घोषित किया जाएगा।'

फिल्म की शूटिंग को लेकर राजेश भाटिया ने बताया कि लंदन का शेड्यूल 48 दिनों का है। 

वहीं अपनी फिल्म 'बोले चूड़ियां' के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तमन्नाह भाटिया स्टारर फिल्म जल्दी ही एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।

टिप्पणियाँ