अक्षय कुमार का खुलासा, 'हर रोज पीता हूं गौमूत्र'

फिल्म 'बेलबॉटम' की शूटिंग स्कॉटलैंड में कर रहे अक्षय कुमार ने हाल ही में इंस्टाग्राम सेशन के दौरान खुलासा किया कि वो हर रोज़ सुबह गौमूत्र पीते हैं। फिलहाल अक्षय 'इन टू द वाइल्ड' के अपने विशेष एपिसोड को लेकर काफी उत्साहित हैं। इसी शो को लेकर अक्षय ने बेयर ग्रिल्स के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन किया, जिसमें उन्होंने एडवेंचरर और टीवी होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ जंगल के दुस्साहसिक सफर की कुछ चुनौतियों पर बात की। इसी बातचीत में अक्षय ने गौमूत्र पीने की बात की खुलासा किया। 

Akshay Kumar drinks Cow Urine everyday

अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म 'बेलबॉटम' की शूटिंग के चलते स्कॉटलैंड में हैं। इस बीच वो 'बेल बॉटम' में अपनी को-स्टार हुमा कुरैशी के साथ एक इंस्टाग्राम पर लाइव आए। इस लाइव चैट में उनके साथ बियर ग्रिल्स भी थे। 

इस सेशन के दौरान जब हुमा ने अक्षय से पूछा आखिर हाथी के मल से बनी चाय पीने को तैयार कैसे हुए? तब अक्षय ने उनकी बात का जवाब देते हुए खुलासा किया कि वे रोज गोमूत्र पीते हैं, इसलिए यह करना उनके लिए आसान था।

अक्षय ने बताया कि वे इसको लेकर चिंतित नहीं थे। हालांकि, वे इसके लिए बेहद एक्साइटेड थे। अक्षय ने बताया कि वो आयुर्वेदिक कारणों के चलते हर रोज गोमूत्र पीते हैं और इसलिए उनके लिए यह ज्यादा मुश्किल नहीं था। 

बता दें कि अक्षय और बियर ग्रिल्स 'इन टू द वाइल्ड' की शूटिंग के दौरान हाथी के मल से बनी चाय पी थी, जिसको लेकर हर कोई हैरान था। हालांकि शो के प्रिव्यू में बियर कहते हुए सुनाई दिए थे कि हाथी के मल की चाय को 100 प्रतिशत तक उबाल दिया जाए, तो वह पीने लायक हो जाती है।

'इन टू द वाइल्ड' का यह एपिसोड बियर और अक्षय ने बांदीपुर टाइगर रिजर्व कर्नाटक में शूट किया था। शो 11 सितंबर को रात 8 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा। करीब 27 मिनट के इंस्टाग्राम लाइव में अक्षय और बियर ने शूटिंग से जुड़े अपने एक्सपीरियंस शेयर किए।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां