Bigg Boss 14: एजाज़ खान को क्यों लोग 'पागल' कहने लगे थे?

कलर्स टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनने जा रहे एक्टर एजाज़ खान ने अपने फैमिली बिजनेस को छोड़ कर एक्टिंग की फील्ड में अपना करियर बनाया, लेकिन उनके जीवन में एक ऐसा दौर भी आया, जब लोग उन्हें पागल कहने लगे थे। इस रिपोर्ट में पढ़िए उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प जानकारी।

Eijaz Khan 'Bigg Boss 14'

कलर्स टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में एक्टर एजाज़ खान भी नज़र आने वाले हैं। हाल ही में शो के मेकर्स ने शो का एक नया प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो के सामने आने के बाद फैंस एजाज़ की तुलना सिद्धार्थ शुक्ला से करने लगे हैं। ऐसे में आपके लिए लेकर आए हैं एजाज़ खान से जुड़ी दिलचस्प जानकारी।

एजाज़ खान को बुलाते थे पागल

हाल ही में एजाज़ खान ने खुलासा किया कि वो मेंटल हेल्थ की तकलीफ से गुज़र चुके हैं। एजाज़ खान ने बताया, 'एक दौर ऐसा भी था जब मेरे पास एक पैसे नहीं थे। मैं दो वक्त की रोटी के लिए रेस्तरां में बर्तन साफ करता था। मैंने आज तक इस बारे में कभी बात नहीं की। कोई भी मुझे पहचानता नहीं था। मैं अक्सर पहाड़ों के बीच बैठकर रोता था कि ऐसा मेरे साथ ही क्यों हुआ? जिंदगी में सब कुछ होने के बाद भी मैं खुश नहीं था। इस दौरान मुझे जिंदगी ने काफी कुछ सिखाया। लोग मुझे पागल कहते थे। लोगों का मानना था कि मैं किसी के साथ रहने लायक नहीं हूं।'

अनीता हसनंदानी को दिया था धोखा

एजाज़ खान अपनी उम्र के 45वें सा को पार कर चुके हैं, लेकिन अभी भी वो सिंगल हैं। हालांकि, उनकी ज़िंदगी में कई लड़कियां आईं, लेकिन कोई भी हमसफर नहीं बन सकी। लंबे समय तक एजाज़ खान ने अनीता हसनंदानी को भी डेट किया था, लेकिन साल 2010 में इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एजाज़ ने अनीता को किसी और लड़की के चलते धोखा दे दिया था। इस बात को एजाज़ ने टीवी के रिएलिटी चैट शो 'जज्बात' में स्वीकारा था। उन्होंने कहा था कि यह सच है कि उन्होंने किसी और के खातिर अनीता हसनंदानी को धोखा दिया था और इस बात का पछतावा उनको आज भी है।

एजाज़ पर लग चुका है रेप का आरोप

दरअसल, एजाज़ खान पर निधि कश्यप ने रेप का मामला दर्ज करवाया है। एजाज़ और निधि रिलेशनशिप में रहे हैं, लेकिन ब्रेकअप के बाद निधि ने एजाज़ पर जबरदस्ती का मामला दर्ज करवा दिया। बाद में एजाज़ ने इस रिलेशनशिप को जिंदगी की सबसे बड़ी भूल बताई थी।

फैमिली बिजनेस से एक्टिंग में आए एजाज़

इस बात की जानकारी कम लोगों को ही है कि एजाज़ खान अपने फैमिली बिजनेस को छोड़ एक्टिंग के फील्ड में करियर बनाने आए। टीवी शो 'काव्यांजलि' में उनकी भूमिका को काफी पसंद किया गया था।

संबंधित ख़बरें
Bigg Boss 14: 'बिग बॉस' हाउस में दिखाई देंगे निशांत मल्कानी

टिप्पणियां