Bigg Boss 14: 'बिग बॉस' हाउस में दिखाई देंगे निशांत मल्कानी

'बिग बॉस 14' में टीवी एक्टर निशांत मल्कानी नज़र आने वाले हैं। निशांत ने एक्ट्रेस रिया सेन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। टीवी सीरियल 'गुड्डन तुमसे न हो पाएगा' में अक्षत ज़िंदल की भूमिका में नज़र आए थे। तो फिर पढ़िए 'बिग बॉस' हाउस में जल्दी ही नज़र आने वाले निशांत मल्कानी के बारे में...

Nishant Malkani 'Bigg Boss 14'

'गुड्डन तुमसे न हो पाएगा' में अक्षय ज़िंदल के किरदार में नज़र आने निशांत मल्कानी 'बिग बॉस 14' में नज़र आने वाले हैं। 'बिग बॉस' हाउस में कैद होने के लिए निशांत मल्कानी ने अपने इस टीवी शो को भी अलविदा कह दिया है। अब निशांत के फैंस उन्हें 'बिग बॉस' हाउस में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

फिर चलिए हम आपको बताते हैं निशांत मल्कानी से जुड़े विवाद के साथ दिलचस्प जानकारी भी पढ़िए।

रिया सेन पर लगाया था यौन शोषण का आरोप

निशांत मल्कानी ने वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स' की शूटिंग के दौरान अपनी कोस्टर रिया सेन पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। साल 2017 में निशांत मल्कानी ने दावा किया था कि शूटिंग के दौरान रिया चक्रवर्ती ने उनके साथ गलत व्यवहार किया था। निशांत मल्कानी के इस बयान ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। लोग रिया सेन को खरीखोटी सुनाने लगे थे। इस घटना के कुछ समय बाद निशांत मल्कानी अपने बयान से पलट गए और उन्होंने अपने पुराने दावे को झूठ बता दिया था।

निशांत मल्कानी के लिंकअप्स

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि निशांत मल्कानी सीरियल 'गुड्डन तुमने न हो पाएगा' की कोस्टर कनिका मान को डेट कर रहे हैं। इन दोनों सितारों को अक्सर एक साथ समय बिताते हुए देखा जा चुका है। इससे पहले निशांत टीवी अदाकारा सारा खान को भी डेट कर चुके हैं, लेकिन जल्द ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। वैसे, सारा खान भी 'बिग बॉस' में नजर आ चुकी हैं।

नहीं करते हैं पर्सनल लाइफ पर बात

आपको जानकर हैरानी होगी कि निशांत मल्कानी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में किसी से भी बात करना पसंद नहीं करते। शायद यही एक वजह है, जो निशांत मल्कानी ने आज तक भी अपने किसी भी रिलेशनशिप को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। ऐसे में हो सकता है कि 'बिग बॉस 14' के घर में फैंस को निशांत मल्कानी की जिंदगी को करीब से समझने का मौका मिले।

बता दें कि एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले निशांत मल्कानी ने मॉडलिंग जगत में जमकर काम किया। मॉडलिंग के दौरान निशांत मल्कानी को टीवी की दुनिया में कदम रखने के मिला था।

फिल्म में आ चुके हैं नज़र

टीवी के अलावा निशांत मल्कानी ने बॉलीवुड फिल्म और वेब सीरीज में भा काम किया है। साल 2013 में आई फिल्म 'हॉरर स्टोरी' में निशांत मल्कानी नज़र आ चुके हैं। निशांत मल्कानी ने वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स' में भी काम किया था। इस वेब शो में निशांत मल्कानी के साथ रिया सेन स्क्रीन शेयर करती नजर आई थीं। इसी सीरीज़ की शूटिंग के दौरान निशांत ने रिया पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था।

संबंधित ख़बरें
Bigg Boss 14: 'बिग बॉस' के लिए सिद्धार्थ शुक्ला ने ली है इतनी फीस

टिप्पणियां