Bigg Boss 14: सारा गुरपाल का झूठ पकड़ा गया, सामने आया मैरिज सर्टिफिकेट

'बिग बॉस 14' हाउस में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुईं पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल ने खुद को सिंगल बताया था, लेकिन अब उनके पति तुषार कुमार सामने आ गए हैं। तुषार ने दावा किया कि उन्होंने सारा के साथ साल 2014 में शादी कर ली थी और बतौर सबूत दोनों का मैरिज सर्टिफिकेट भी जारी किया है। जहां एक तरफ 'बिग बॉस' हाउस के भीतर का तापमान बढ़ रहा है, तो वहीं 'बिग बॉस' के बाहर कॉन्ट्रोवर्सी ने माहौल गर्माना शुरू कर दिया है।

Sara Gurpal Married to Tushar Kumar

कलर्स टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में एंट्री लेते समय सारा गुरपाल ने सलमान खान के सामने खुद को सिंगल बताया है। उनके खुद को सिंगल बताने का दावा दूसरे दिन ही खुल गया है।

दरअसल, सारा गुरपाल के शादीशुदा होने का सबूत लेकर उनका पति सामने आ गया है। उस शख्स का नाम तुषार कुमार है। तुषार कुमार और सारा ने साल 2014 में शादी रचा ली थी।

वहीं जब 'बिग बॉस 14' के ग्रैंड प्रीमियर वाले दिन जब सारा गुरपाल ने खुद को सिंगल बताया, तो तुषार कुमार के होश फाख्ता हो गए हैं और वो मय सबूत सामने आ गए हैं।

तुषार ने सारा के साथ अपनी कुछ तस्वीरें और मैरिज सर्टिफिकेट जारी किया है। इन तस्वीरों में सारा गुरपाल तुषार कुमार के साथ दिख रही हैं, जिसमें वो मांग में सिंदूर लगाए और चूड़ा पहने हुए दिख रही है, जबकि पेश किए मैरिज सर्टिफिकेट में सारा गुरपाल का नाम रचना देवी लिखा हुआ है।

सारा पर आरोप लगाते हुए तुषार कुमार ने कहा, 'सारा ने उनसे सिर्फ शोहरत के लिए शादी करना चाहती थी। उन्होंने सिर्फ अमेरिका की नागरिकता पाने और शोहरत पाने के लिए उनके साथ शादी रचाई। अब जब उन्हें शादी के बाद उनकी ओर से वैसी शोहरत नहीं मिली, तो उन्होंने उन्हें छोड़ दिया है और अब वो खुद को सिंगल बताकर 'बिग बॉस' में अपना सिक्का जमाने की कोशिश कर रही हैं।'

इस बारे में तुषार ने आगे कहा, ‘मुझे दुनिया भर के लोगों से इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप पर संदेश मिल रहे थे, जबकि सारा अभी भी यह दावा कर रही है कि वो वो लड़की नहीं है, जिसने मुझसे शादी की है। वो ये कह रही है कि जिस लड़की ने मुझसे शादी की है वह सारा जैसी दिखती है।’

तस्वीरों और मैरिच सर्टिफिकेट को जारी करने के पीछे की वजह बताते हुए तुषार कुमार ने कहा, ‘मैं सिर्फ यही साबित करना चाहता हूं कि सारा वो ही है, जिससे मेरी शादी हुई है और वो दुनिया से झूठ बोल रही है कि वो अभी भी सिंगर हैं।’

संबंधित ख़बरें
Bigg Boss 14: बर्तन धोने को लेकर भिड़ीं जैस्मीन भसीन और निक्की तंबोली

टिप्पणियां