सुष्मिता सेन की बेटी रेने 'सुट्टाबाज़ी' से करने जा रही हैं डेब्यू

सुष्मिता सेन की बेटी रेने अब अपना सिने करियर शुरू करने जा रही हैं। वह फिल्म 'सुट्टाबाज़ी' से अपना करियर शुरू करने जा रही हैं। इस फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी तो नहीं है, लेकिन इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और शूटिंग करती हुई रेने की कुछ तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं।

Sushmita Sen daughter renee going to debut

अरसे बाद सुष्मिता सेन ने एक्टिंग की दुनिया में वापसी की है, लेकिन अब ख़बरें हैं कि उनकी बड़ी बेटी रेने भी अपना सिने करियर शुरू करने जा रही हैं।

कुछ दिनों से नेपोटिज़्म का मुद्दा गरमाया हुआ है, लेकिन इसी बीच रेने के रूप में एक और स्टारकिड सिने जगत में अपनी किस्मत आजमाने की तरफ बढ़ रही हैं

सुष्मिता सेन की 21 वर्षीय बेटी रेने फिल्म 'सुट्टाबाज़ी' से अपना करियर शुरू करने जा रही है, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। सेट से रेने की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

हालांकि, फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इसकी कहानी एक ऐसे परिवार की होगी, जो लॉकडाउन के चलते काफी परेशान हैं।

वहीं फिल्म में रेने का किरदार एक बिगडैल बच्ची का होगा। वहीं फिल्म का निर्देशन कबीर खुराना कर रहे हैं, जबकि कोमल छाबड़िया और राहुल वोहरा भी फिल्म में अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे।

View this post on Instagram

#Suttabaazi Day 1

A post shared by kªƁǝǝƦ khuƦªƝª (@kabeerkhuranaofficial) on

यह फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। बता दें कि रेने काफी समय से एक्टिंग की ट्रेनिंग ले रही हैं।

संबंधित ख़बरें
हॉटस्टार ने पेश किया सुष्मिता सेन की 'आर्या' का एनिमेटेड वर्ज़न

टिप्पणियां