एक्ट्रेस ही नहीं रैपर भी हैं ऋषिना कंधारी

अभिनेत्री ऋषिना कंधारी एक अच्छी रैपर भी हैं। अक्सर वो धारावाहिक 'ऐ मेरे हमसफर' के सेट पर अपने को-स्टार्स के साथ रैपिंग करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अभिनेता संदीप गोयल के साथ एक वीडियो शूट किया है। ऋषिना रैपिंग में महारथी हैं, तो संदीप भी बीटबॉक्सिंग के उस्ताद हैं।

Rishina kandhari is not only an actress she is also a good rapper

दंगल टीवी के शो 'ऐ मेरे हमसफ़र' में 'इमरती कोठारी' की भूमिका निभाने वाली ऋषिना कंधारी एक बहुत ही प्रतिभाशाली और मेहनती अभिनेत्री हैं और उन्होंने अपनी मजबूत स्क्रीन उपस्थिति से सभी का ध्यान आकर्षित किया है।

बहुत कम लोग जानते हैं कि ऋषिना वास्तविक जीवन में एक उत्कृष्ट रैपर हैं और हाल ही में अपने को-एक्टर संदीप गोयल के साथ एक वीडियो शूट किया, जो 'गोबरधन' उर्फ 'गोबर' की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं।

प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने बताया, 'बहुतों को नहीं पता, लेकिन असल जिंदगी में ऋषिना एक अच्छी रैपर हैं और अक्सर सेट पर रैपिंग करते हुए देखी जाती है। उनके सह-कलाकार संदीप, जिनके साथ वह एक अच्छा तालमेल साझा करती हैं, अक्सर उन्हें प्रोत्साहित करते हुए दिखाई देते हैं।'

इस बारे में ऋषिना कहती हैं, 'मुझे सेट पर खाली समय के दौरान विभिन्न अवकाश गतिविधियों में खुद को शामिल करना पसंद है। इस तरह की गतिविधियाँ मेरे मन को तरोताजा कर देती हैं और मैं तरोताजा महसूस करती हूं। रैपिंग एक ऐसी चीज है जिससे मैं हमेशा रोमांचित रहती थी और जब मुझे पता चला कि संदीप बीटबॉक्सिंग करता है, तो मुझे ऐसा लगा जैसे मुझे अपना सह-साथी मिल गया है। हमने हाल ही में बिना तैयारी के एक वीडियो बनाया, जिसे हमारी पूरी यूनिट ने बहुत सराहा।'

धारावाहिक 'ऐ मेरे हमसफर' विधी शर्मा की कहानी है, जो आईएएस में अपना करियर बनाना चाहती है, लेकिन उसे ऐसे फैसले लेने पड़ते हैं, जो कठिन हैं और जो उसे उसके सपने को हासिल करने से रोक सकते हैं।

संबंधित ख़बरें
वैष्णवी मैकडोनाल्ड पहली बार बनीं 'राजस्थानी मां'

टिप्पणियां