हिमांशी खुराना ने दी कोरोना को मात

'बिग बॉस 13' से सुर्खियां बटोरने वाली पंजाबी सिंगर-मॉडल हिमांशी खुराना ने कोरोना वायरस को मात दे दी है और अब ठीक होकर अस्पताल से घर पहुंच चुकी हैं। खुद को स्वस्थ होने की जानकारी हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स के संग शेयर की।

Himanshi Khurrana discharge from hospital

'बिग बॉस 13' से चर्चा में आईं पंजाबी सिंगर-मॉडल हिमांशी खुराना बीते कुछ समय से अपनी खराब सेहत की वजह से सुर्खियो में बनी हुई हैं। कुछ समय पहले ही हिमांशी ने खुलासा किया था कि वो कोरोना वायरस की चपेट में आ चुकी हैं।

फिर कुछ दिन बाद लगातार बढ़ते बुखार और ऑक्सीजन की कमी के चलते उन्हें इलाज के लिए लुधियाना के अस्पताल में एडमिट करवाया गया।

अब ताजा जानकारी के अनुसार हिमांशी खुराना ने कोरोना वायरस को मात दे दी है। इस बात का खुलासा खुद हिमांशी खुराना ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी।

इस पोस्ट में अपनी तस्वीर शेयर करते हुए हिमांशी खुराना ने लिखा, 'दुआ करने के लिए आप सभी का शुक्रिया...। अब मैं पूरी तरह से स्वस्थ और फिट महसूस कर रही हूं।'

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले हिमांशी खुराना पंजाब में किसान बिल के विरोध में हो रही एक रैली में पहुंची थीं। यहां पर हिमांशी खुराना ने सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया था। इस रैली से जाने के बाद जब हिमांशी खुराना ने कोरोना टेस्ट करवाया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव निकली। कोरोना वायरस होने के बाद हिमांशी खुराना की तबियत काफी खराब हो गई थी।

संबंधित ख़बरें
कोरोना संक्रमित हिमांशी खुराना अस्पताल में हुईं एडमिट

टिप्पणियां