अमृता राव हैं प्रेग्नेंट, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

एक्ट्रेस अमृता राव प्रेग्नेंट हैं। हाल ही में अपने पति आर जे अनमोल के साथ वो स्पॉट की गईं। इस तस्वीर में अमृता का बेबी बंप साफ नज़र आ रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर से अमृता के फैन्स काफी एक्साइटेड हैं।

Amrita Rao And RJ Anmol Expecting their First Child

ग्लैमर वर्ल्ड में एक के बाद एक 'गुड न्यूज़' की बौछार हो रही है। लगता है साल 2020 को फैमिली प्लानिंग ईयर मनाने का मन ग्लैम वर्ल्ड के लोगों ने बना लिया है। अनुष्का शर्मा, सागरिका घाटगे, अनिता हसनंदानी, करीना कपूर खान के बाद अमृता राव के प्रेग्नेंसी की ख़बरें आ रही हैं।

दरअसल, अमृता राव अपने पति आरजे अनमोल के साथ खार स्थित एक क्लिनिक के बाहर बेबी बंप के साथ नजर आईं। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

अमृता की बेबी बंप के साथ तस्वीर सामने आने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हैं। अमृता राव एक सीक्रेट जीवन जीना पसंद करती हैं और यही वजह है कि उन्होंने अपने निजी जीवन को हमेशा फिल्म और ग्लैमर की दुनिया से दूर रखा है।

साल 2016 में अमृता राव ने रेडियो जॉकी अनमोल से शादी की थी। इससे पहले वे 7 साल तक रिलेशनशिप में थे। यह शादी एकदम सीक्रेट तरीके से हुई थी।

वहीं फिल्म इंडस्ट्री में अमृता के करियर की बात करें, तो अमृता राव ने साल 2002 में 'अब के बरस' से फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री ली। इसके बाद उन्हें 'विवाह', 'इश्क-विश्क' फिल्म से अलग पहचान मिली। 'विवाह' में तो उनके किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया। उनकी पिछली फिल्म साल 2019 में आई 'ठाकरे' है, जिसमें उन्होंने बाला साहेब ठाकरे की पत्नी की भूमिका निभाई थी।

संबंधित ख़बरें
➤ फिल्म ‘ठाकरे’ में नवाज़ुद्दीन के एक्सप्रेशन तो ठीक है, लेकिन जब वो डायलॉग बोलते हैं तो...

टिप्पणियाँ