'बंटी और बबली 2' की डबिंग हुई पूरी

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म 'बंटी और बबली 2' की डबिंग पूरी हो चुकी है। रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी, शरवरी वाघ की मुख्य भूमिका वाली फिल्म का निर्देशन वरुण वी. शर्मा ने किया है। पहले यह फिल्म 26 जून 2020 को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना की वजह से फिल्म रिलीज़ नहीं हो पाई।

'Bunty Aur Babali 2' Dubbing Complete

रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ स्टारर 'बंटी और बबली 2' की डबिंग पूरी हो चुकी है। अब फिल्म बहुत जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसे लेकर फिल्म के डायरेक्टर वरुण वी. शर्मा ने कहा है कि फिल्म बड़े पर्दे पर लोगों को काफी एंटरटेन करेगी।

यह फिल्म साल 2005 में आई फिल्म 'बंटी और बबली' की सीक्वल है। जहां तक पिछली फिल्म में अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की जोड़ी बनी थी, तो वहीं इस फिल्म में अभिषेक बच्चन की जगह सैफ अली खान ने ले ली है। वहीं अमिताभ बच्चन का भी पत्ता इस फिल्म से साफ कर दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रानी मुखर्जी के बच्चन परिवार से नाराजगी के चलते अमिताभ और अभिषेक बच्चन को फिल्म के सीक्वल में नहीं लिया गया।

बात करें 'बंटी और बबली 2' की शूटिंग की, तो पिछले महीने ही इसकी डबिंग भी पूरी हो गई है। यह शरवरी वाघ की डेब्यू फिल्म है। डायेरक्टर ने वरुण वी. शर्मा ने इसकी जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि सभी कास्ट ने फिल्म की डबिंग को पूरा कर लिया है।

वरुण वी शर्मा ने कहा,''बंटी और बबली 2' बड़े पर्दे पर शानदार साबित होगी और हम ऑडियंस को ये फिल्म दिखाने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं।'

'बंटी और बबली 2' में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं और फिल्म में वह दोनों ऑरिजनल 'बंटी' और 'बबली' के किरदार में रहेंगे। इससे पहले दोनों की जोड़ी 'हम तुम' और 'ता रा रम पम' में नज़र आ चुकी है।

यशराज फिल्म्स ने एक आधिकारिक पोस्ट में बताया था कि कोरोना वायरस महामारी से संबंधित अनिवार्य दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए इसकी शूटिंग पूरी हो गई।

वहीं फिल्म 'बंटी और बबली 2' को 26 जून 2020 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसकी शूटिंग तय वक्त में पूरी नहीं हो पाई थी।

संबंधित ख़बरें
'बंटी और बबली 2' की शूटिंग हुई पूरी

टिप्पणियां